Home Fun पार्लर में बात करना पड़ा महंगा,देख कर नही रूकेगी हसी।

पार्लर में बात करना पड़ा महंगा,देख कर नही रूकेगी हसी।

by GwriterP

इस वीडियो में एक महिला पार्लर में अपने बालो को धुलवाने आती है। पार्लर वाला उसके बाल भी धो रहा होता है। लेकिन महिला बार बार कुछ ऐसा करती रहती है जिससे वो शख्स काफी ज्यादा इरीटेट हो जाता है।

कई बार कुछ लोग ऐसे होते है जो इतना ज्यादा इरीटेट कर देते हैं कि हमारा मन करता है कि बस उनसे किसी तरह से भी छुटकारा मिल जाए। सोशल मीडिया पर हाल ही में पार्लर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला पार्लर में बाल धुलवाने आती है। पार्लर वाला व्यक्ति उसके बालो को भी धो रहा होता है। लेकिन बार बार महिला कुछ ऐसा करती रहती है जिससे वो शख्स काफ़ी ज्यादा इरीटेट हो जाता है। इसके बाद वो उस महिला को सबक सिखाने के लिए एक ऐसा कदम उठाता है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे जो हुआ वो एकदम सही हुआ।

दरअसल इस वीडियो को Jamie Gnuman197… नामक एक ट्विटर अकाउंट ने शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला पार्लर में अपने बाल धुलवाने आती है और उसके बाल एक शख्स धो रहा होता है। तभी एक महिला की दोस्त आकार उसके बगल में बैठ जाती है।

महिला बाल धुलवाले वक्त बार बार अपनी दोस्त से बात करने के लिए अपने सिर को हिलाती रहती है। जिससे कि उसके बाल धुलने वाला शख्स बहुत ज्यादा इरीटेट हो जाता है। शख्स को ऐसा देखने के बाद महिला फिर से कुछ देर के लिए आराम से बैठ जाती है और बाल धुलवाने लगती है। अपनी दोस्त से बातों में महिला इतना ज्यादा खो जाती है कि वो बार बार अपने सिर को हिलाती है। ऐसा बहुत बार होता है।

जो शख्स महिला के बाल को धुल रहा होता है वो इस से इतना ज्यादा परेशान हो जाता है कि वो उस महिला के बाल धुलना बंद कर देता है और अपनी पानी का पाइप उसके मुंह पर कर देता है। इसके बाद महिला काफी हड़बड़ा जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि जो हुआ सही हुआ।

Related Articles

Leave a Comment