Home Trending शादी के घर में घुसे लुटेरों ने सुहागरात पर दुल्हन से किया गैंगरेप, दूल्हे के सामने ही रात भर…

शादी के घर में घुसे लुटेरों ने सुहागरात पर दुल्हन से किया गैंगरेप, दूल्हे के सामने ही रात भर…

by GwriterP

Four Robbers Gangraped Bride पाकिस्तान में हाल ही में एक ऐसी घटना सबके सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया जब एक दुल्हन के साथ गैंगरेप की खबर सबके सामने आई थी. इस घटना की भनक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री तक भी पहुंची थी. अब इसके एक आरोपी को पुलिस ने मार गिराया है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 22 वर्षीय एक युवती की शादी की पहली रात को उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Bride gangraped) करने वाले चार लुटेरों में से एक को पुलिस ने मार गिराया है.

लाहौर से 35 किलोमीटर दूर, मुल्तान जिले के शुजाबाद के एक गांव में 26 मई को एक घर में शादी समारोह के बाद पुलिस की वर्दी में चार लुटेरे घर में घुस आए थे और जिसके बाद उन्होंने परिवार को बंधक बना लिया था.

पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने नवविवाहित जोड़े के कमरे में घुस कर उन्हें प्रताड़ना देने के बाद दुल्हन के पति के सामने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. महिला की चिकित्सा रिपोर्ट ने भी इस बाद की पुष्टि कर दी है।

घटना उस समय घटी थी जब दूल्हे मोहम्मद लतीफ की बारात लाहौर से तकरीबन 350 किलोमीटर दूर मुल्तान में शुजा के मोचीपुरा स्थित उसके आवास पर दुल्हन के साथ पहुंची. पुलिस ने बताया कि बाद में पुलिस की वर्दी पहने 4 लुटेरे घर में घुस गए और परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर दुल्हन के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद गांव वालों और मीडिया द्वारा दबाव डाले जाने के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने घटना का संज्ञान लिया और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश जारी किया गया

पंजाब पुलिस की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया कि वारदात में शामिल चार में से एक लुटेरा मुठभेड़ में मारा गया. पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, “लुटेरा और बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में माराजा चुका है.”

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़ित परिवार से प्राप्त सूचना के आधार पर लुटेरों का चित्र बनवाया गया था और इसके जरिये अपराधी तक पहुंचने में भी काफ़ी सहायता मिली. प्रवक्ता ने कहा, “लूट का सामान बरामद करने के लिए आबिदी को शुक्रवार को ले जाया जा रहा था जब उसके कुछ साथियों ने पुलिस के दल पर हमला कर दिया. दोनों तरफ से गोलीबारी में आबिदी को उसके ही साथियों ने मार दिया और भाग निकले.”

पुलिस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि आबिदी को पहचान के लिए पीड़िता के सामने लाया गया था और महिला द्वारा पहचान करने के बाद आबिदी के पास से लूटा गया सोने का गहना आदि भी बरामद किया गए है. पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी टीम ने आबिदी के तीन साथियों की पहचान की है, जो बलात्कार की घटना में शामिल थे.

Related Articles

Leave a Comment