Home Trending महेश शेट्टी ने ब्रदर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद; उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

महेश शेट्टी ने ब्रदर्स डे के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद; उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

by GwriterR

अभिनेता महेश शेट्टी, जो अजय देवगन और संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने अपने दिवंगत दोस्त और अभिनेता सुशांत सिंह राजपू के साथ एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर साझा की है। चूंकि आज ब्रदर्स डे है, इसलिए महेश ने अपने दोस्त को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

तस्वीर उनके ‘पवित्र रिश्ता’ के दिनों की लग रही है। सुशांत को काले रंग का सूट पहने और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। जबकि महेश को नीले रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और इसे दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया। एक नज़र देख लो :-

Memaheshshetty Instagram Story

इस बीच, महेश ने हाल ही में अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी दिवंगत अभिनेता के इंस्टाग्राम फीड का स्क्रीनशॉट साझा किया। पिछले साल, सुशांत ने महेश को उनके जन्मदिन पर एक अद्भुत तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी थीं| श्वेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की और लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @memaheshshetty ❤️🙏🎂आशा है कि आप हमेशा खुश रहें। @sushantsinghrajput” (“Wishing You a very happy birthday @memaheshshetty ❤️🙏🎂Hope you always stay happy. @sushantsinghrajput”) इस पर महेश ने जवाब दिया, “आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करने के बाद से सुशांत और महेश काफी करीब थे। शो में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी थीं। सुशांत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था। उनकी मौत के मामले की फिलहाल सीबीआई और एनसीबी जांच कर रही है। उनके परिवार ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वह अन्दर थी।

Related Articles

Leave a Comment