Home Random शादी में झगडा, गुस्से में निकली लड़की और हुआ ‘भयानक हादसा’

शादी में झगडा, गुस्से में निकली लड़की और हुआ ‘भयानक हादसा’

by GwriterP

रूस में एक महिला के साथ भयानक हादसा हो गया। जंगली जानवरों ने उसे अपना निवाला बना लिया (जंगली जानवरों द्वारा खाई जाने वाली महिला)। महिला एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी, लेकिन वह किसी बात से नाराज हो गई और अकेले ही जंगल में चली गई। आइए जानते हैं कैसे हुआ ये हादसा..?

दरअसल, यह घटना रूस के सेवरडलोव्स्क की है। जहां 24 साल की याना बलोबानोवा 2 जुलाई को अपनी दोस्त की शादी में गई थी लेकिन उसके बाद से वह गायब हो गई.बताया गया कि शादी में आए एक मेहमान से याना का झगड़ा हो गया था। जिससे वह क्रोधित हो गई और एक सुदूर जंगल में चली गई। यह बात उसने किसी को नहीं बताई और अकेले वन क्षेत्र में चली गई।

यहां पार्टी के लोगों को लगा कि शायद याना घर चली गई है. लेकिन जल्द ही पता चला कि वह लापता है। अगली सुबह आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और उसकी तलाश की गई। लेकिन बचाव दल उसका पता नहीं लगा सका।बचावकर्मियों ने बाद में उसकी गंध का पता लगाने के लिए खोजी कुत्तों का इस्तेमाल करने की कोशिश की। लेकिन रेस्क्यू टीम के लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हें बच्ची के साथ भालुओं की गंध आने लगी.

टीम को भालू के पैरों के निशान भी मिले। बताया गया कि पैरों के निशान एक भालू और उसके शावकों के थे, जिन्हें ‘मनुष्यों के लिए खतरनाक’ माना जाता है। इतना ही नहीं कुछ और खतरनाक जंगली जानवरों की मौजूदगी की भी आशंका जताई गई थी।बचाव दल ने एक रूसी समाचार आउटलेट को बताया, “अब यह उम्मीद करना संभव नहीं है कि महिला जीवित पाई जाएगी।” यदि कोई व्यक्ति गलती से भालू और उसके शावकों के बीच आ जाता है, तो शिकारी बिना गुर्राए और बिना किसी चेतावनी के एक भयंकर हमला कर सकता है।

टीम ने कहा कि ‘भालू 60kph तक बिजली की गति से हमला करता है, इसलिए भागना असंभव है। साल के इस समय नर भालू भी आक्रामक व्यवहार करते हैं। ऐसे में तय है कि लड़की याना भालू का शिकार हो गई है. वहीं याना के पिता याकोव बालोबानोव ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उनकी बेटी के साथ करीब डेढ़ साल पहले दुष्कर्म हुआ था. ऐसे में उन्होंने भालू की घटना पर संदेह जताया है.

Related Articles

Leave a Comment