Home Fun घर पर अकेली लड़की नई ड्रेस से ‘मुसीबत’ में फंसी, ऑफिस से छुट्टी लेकर आया बॉयफ्रेंड!

घर पर अकेली लड़की नई ड्रेस से ‘मुसीबत’ में फंसी, ऑफिस से छुट्टी लेकर आया बॉयफ्रेंड!

by GwriterP

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की अपने कपड़े उतारने की कोशिश कर रही है। लेकिन उसकी ड्रेस इतनी टाइट है कि उसे उतारने में उसका पसीना छूट गया (स्टक इन टाइट ड्रेस)। हालात ऐसे हो गए कि लड़की को अपने बॉयफ्रेंड को फोन करना पड़ा।

लड़की ने इस घटना का वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर कर अपनी आपबीती शेयर की। आइए जानते हैं पूरा मामला.. ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन की रहने वाली एक लड़की ने अपने लिए नई ड्रेस ली थी. जब उन्होंने ड्रेस पहनी तो उन्हें थोड़ा टाइट महसूस हुआ। लेकिन उसे नहीं पता था कि आगे क्या मुसीबत आने वाली है।

दरअसल, ड्रेस उतारने के दौरान लड़की अपने ही कपड़ों (गर्ल स्टक इन ड्रेस) में फंस गई। उसने उसे उतारने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कपड़े से बाहर नहीं आ पाई। गौरतलब है कि जब वह ड्रेस पर ट्राई कर रही थीं तो उनके घर में कोई नहीं था। आखिर में उसे ऑफिस से अपने बॉयफ्रेंड को बुलाना पड़ा।

इसके लिए उसने अपना वीडियो बनाकर उसे दिखाया। लड़की ने इस घटना का वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट @slurricanemandy पर शेयर किया है। वीडियो को 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका है वीडियो में लड़की अपने कपड़े उतारने की कोशिश करती दिख रही थी, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी।

एक बार वो बाथटब में गिर भी जाती हैं. इस वीडियो पर यूजर्स द्वारा तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. किसी ने कहा कि समस्या कभी भी आ सकती है तो किसी ने ऐसी ड्रेस न लेने की सलाह दी। इस टिकटॉक वीडियो को अब तक 17.7 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही इसे 32 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं।

Related Articles

Leave a Comment