Home Fun GF BF Ka Video: लड़के ने इस अंदाज में किया दोस्त को प्रपोज, ना नहीं कह पाई लड़की | Viral हुआ ये वीडियो

GF BF Ka Video: लड़के ने इस अंदाज में किया दोस्त को प्रपोज, ना नहीं कह पाई लड़की | Viral हुआ ये वीडियो

by GwriterP

GF BF Ka Video: वीडियो एक कपल से जुड़ा है और जिस तरह से लड़का अपने दोस्त से अपने प्यार का इजहार करता है वो देखने लायक है.

लव प्रपोजल का वीडियो: शादी, कॉमेडी और डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियो देखकर हमें हंसी आती है तो कुछ वीडियो देखकर अच्छा लगता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो एक जोड़े से जुड़ा है और जिस तरह से लड़का अपने दोस्त से अपने प्यार का इजहार करता है वह देखने लायक है। वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक किया है। लव प्रपोजल के इस फनी वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के दोस्त की मदद ली. जिसने फोन कर बताया कि वह सीढ़ियों से गिर गई और उसकी पसलियां टूट गई हैं और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह सुनकर लड़के की प्रेमिका तुरंत अपने दोस्त को देखने अस्पताल पहुंच गई. यहां एक डॉक्टर ने उन्हें एक्स-रे दिखाया और बताया कि पसलियों को कितना नुकसान हुआ है। दरअसल ऐसा इसलिए किया गया ताकि लड़की को सब कुछ सच लगे। देखा जा सकता है कि बच्ची जब एक्स-रे देख रही थी तभी एक व्यक्ति पहले कमरे में पीपीई किट में घुसा. वहीं, लड़की को अभी तक इस बात का पता नहीं चला था कि पीपीई किट पहने खड़ा शख्स उसका दोस्त है. इसके बाद जैसे ही लड़के ने किट उतारनी शुरू की तो लड़की ने तुरंत उसे पहचान लिया.

उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका सबसे अच्छा दोस्त उसके सामने खड़ा है, क्योंकि उसे बताया गया था कि वह अभी शहर में नहीं है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद लड़का अपने दोस्त के पास पहुंचा और घुटने के बल बैठकर उसे प्रपोज किया. यह देखकर लड़की काफी इमोशनल हो गई और उसने तुरंत हां कर दी। इसके बाद दोनों ने खुशी-खुशी एक दूसरे को गले लगा लिया।

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर theweddingbrigade नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है। वीडियो पर नेटिज़न्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment