Video: सीएम योगी के खर्राटों पर हुई रिपोर्टिंग, जानिए एक रात में कितने खर्राटे लेते हैं योगी

आए दिन भारत देश में खबरों के मामले में ऐसी खबरें भी तूल पकड़ लेती है जिनका कोई तुक नहीं होता है. ये खबरें कई बार किसी बड़े नाम से जुड़ी होती हैं इसलिए छोटी बातें भी ब्रेकिंग न्यूज बन जाती है. ऐसा ही एक मामला काफी वायरल हो रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ के खर्राटों के बारे मे रिपोर्ट पेश की गई है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, अब सीएम योगी के खर्राटों को लेकर भी रिपोर्ट सामने आ चुकी है.

मुख्यमंत्री योगी के बयानों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आपने देखा या नहीं…

इस रिर्पोट में दावा किया गया है कि सीएम योगी जो आमतौर पर 135 से 140 खर्राटे ही मारते हैं उन्होंने अब एक रात में 368 खर्राटे मारे हैं. आप भी चौंक गए होंगे की कोई किसी के खर्राटे कैसे गिन सकता है, लेकिन आज के दौर में सब संभव हो सकता है. मामला सिर्फ योगी के खर्राटो तक ही सीमित नहीं रहा. इसके बाद इस पर संवाददात और एक्सपर्ट से भी राय ली गई.

वहीं खर्राटो के बाद सुबह योगी के घर में किसी को पालक ले जाता हुए भी देखा गया. इस पर भी ब्रेकिंग न्यूज बनाकर काफी परोसा गया. इसमें इस बात के सवाल भी पूछे गए कि इन योगी के घर में आखिर इन पालक का क्या इस्तेमाल किया जाएगा. सवाल पूछे गए कि क्या इस पालक को योगी अपना गायों को खिलाएंगे या फिर इस पालक से पालक पनीर की सब्जी बनाई जाएगी. इसके अलावा एक और सवाल पूछा गया कि क्या इस पालक का इस्तेमाल पालक के पकौड़े बनाने के लिए भी किया जा सकता है. हालांकि बता दें कि ये वीडियो काल्पनिक है. आप भी यहां इस मजेदार वीडियो का लुत्फ उठा सकते हैं.

देखें वीडियो:

(Visited 37 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :