Home Fun जूता चुराने के लिए जब आपस में ही लड़ने लगी सालियां, फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने उड़ाया मजाक –

जूता चुराने के लिए जब आपस में ही लड़ने लगी सालियां, फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने उड़ाया मजाक –

by GwriterR

सोशल मीडिया आजकल ऐसा जरिया बन चुका है, जहां लोग एक से एक मजेदार वीडियो को यहां शेयर करते रहते हैं- इनमें से कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कही कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान हो जाते है। और तो और इन वीडियोज का लोग जमकर इनका लुत्फ भी उठाते हैं। शादी के सीजन में एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमे दो सालियों की वीडियो काफी वायरल हो रही है, और दोनो की वीडियो को देख कर आपकी भी हसीं नहीं रुकेगी।

यह तो सब जानते हैं, कि शादी में कई मजेदार चीजें हमे देखने को मिलती है। जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती है। कहीं दूल्हा दुल्हन की वीडियो देखने को मिलती है,तो कही रिश्तेदार ऐसा कुछ कर देते है की हसीं नही रुकती, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी शादी की मजाकिया वीडियो वायरल होती रहती हैं। ऐसा ही मज़दार वाकिया इस वीडियो में भी हुआ है. अक्सर आप लोगों ने शादी में देखा हैं कि दूल्हे की जूता चुराई की एक रस्म होती है जिसम सालियां जूता चुराई रस्म में दूल्हे से हजारों या लाखों तक की मांग कर देती हैं।

इस रस्म के दौरान कुछ जीजा तो अपनी सालियों की मांग को पूरी कर देते हैं, तो वहीं कई जीजा मोलभाव करके थोड़े में भी अपना काम चला लेते है, लेकिन दुल्हन की बहन ओर दूल्हे की होने वाली सालियां अपनी मांग से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती है। शादी की यह रस्म वैसे तो बहुत ज्यादा पुरानी है, लेकिन शादियों में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि सालियां अपने जीजू के जूते चुराने में फेल हो जाती हैं, कई बार ऐसे में उन्हें कम पैसों में ही काम चलाना पड़ता है, अभी सोशल मीडिया पर इसी रस्म को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है।

जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी शादी की रस्म को पूरी करके खड़ा रहता है, लेकिन तभी अचानक उसकी सालियो की टोली आती है और अपने जीजा के पास पहुंच जाती है और अपने जीजा से जूते चुराने की जगह दूल्हे के पहने हुए जूतों को उसके पैरो से ही निकल कर छीनना शुरू कर देती हैं। दूल्हा भी अपने जूतों को बचाने के लिए जोर लगाते हुए हमे दिखाई देता है, लेकिन आखिर में दूल्हा जब के पैरो से जूते निकल जाते हैं तो फिर सालियां आपस में ही छीना झपटी करने लग जाती है। इसी वक्त दूल्हे के दोस्त और भाई भी दूल्हे के जूते बचाने के लिए लग जाते है । लेकिन सालियों की आपस में हो रही छीना झपटी को देख लुत्फ उठाने लग जाते है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में माधुरी दीक्षित और सलमान खान की फिल्म का म्यूजिक हमे सुनने को मिलता है जिसमे वो भी जूता चुराई की रस्म करते है। वही यहां भी हमे ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है, यह वीडियो देखने में काफी मजेदार और यूनिक लगती है। इस वीडियो को ट्वीटर पर कुमार आयुष द्वारा अपने अकाउंट ट्वीट बाय जर्नलिस्ट (Tweetbyjounraslist) पर शेयर किया है और इस वीडियो को लगभग 2 हजार से ज्यादा लोगो ने देखा है। इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स भी पढ़ने को मिले है। आप भी पढ़े यह मजेदार कमेंट्स जो कि काफी मजेदर है।

Related Articles

Leave a Comment