आईपीएल 11: कोलकाता नाइटराइडर्स को लगा बड़ा झटका, स्टार्क के बाद अब ये खिलाड़ी चोट की वजह से हुआ बाहर

आईपीएल 11 की शुरुआत इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कुछ ख़ास नहीं रही है। टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मिशेल स्टार्क पैर की चोट की वजह से पहले आईपीएल के इस सत्र से बाहर हो गए थे। उनके बाहर होने के बाद टीम अब एक और झटका लगा है। टीम के युवा तेज़ गेंदबाज़ कमलेश नागरकोटी भी चोट की वजह से बाहर हो गए है।

पैर की चोट की वजह से हो गए है बाहर

कोलकाता के युवा तेज़ गेंदबाज़ कमलेश नागरकोटी पैर की चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए है। खबर के अनुसार कमलेश आईपीएल से पहले ही चोट से परेशान थे। जिस वजह से टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्ण को ट्रॉयल के लिए बुलाया था। बता दें कि कमलेश अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान अपनी रफ़्तार की वजह से चर्चा में आए थे। जिस वजह से केकेआर ने उन्हें नीलामी में 3.2 करोड़ मेंखरीदा था। ऐसे में उनके बाहर होने से केकेआर के फैन्स काफी ज्यादा निराश है।

क्रिकेट के मैदान पर शेर की तरह दहाड़ने वाले आईपीएल खिलाड़ी मच्छरो से डरे हुए है, जानिये क्या है मामला?

कर्नाटक के इस खिलाड़ी ने ली जगह

एक पाकिस्तानी लड़के ने की शर्मनाक हरकत, किया दिनदहाड़े लडकियों के सामने हस्तमैथुन

कमलेश की चोट की वजह से टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह पर कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्ण को ट्रॉयल के लिए बुलाया था। इस दौरान उन्हें अभ्यास मैच में भी टीम में शामिल किया गया था. इस दौरान उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। जिस वजह से टीम ने उन्हें कमलेश के विकल्प के रूप में जोड़ लिया है। कृष्ण ने अबतक खेले 3 टी20 मैचों में 4 विकेट हासिल किये है।

(Visited 37 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :