इन बातों का मर्द रखें खास ध्यान, पहली बार में ये चीजें नोटिस करती हैं महिलाएं

महिलाएं और पुरुष एक दुसरे से आकर्षित होते हैं. पुरुष जहां महिलाओं में खूबियां देखकर उन्हें पसंद करते हैं तो वहीं महिलाएं भी पुरुषों में खासियतें देखकर ही उन्हें भाव देती हैं. आज के दौर में महिलाओं को चाहिए की लड़का स्मार्ट होने के साथ ही शारीरिक और मानसिक रूप से उन्हें इंप्रेस करने वाला हो. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उन बातों पर जिन्हें महिलाएं पुरुषों में सबसे पहले नोटिस करती हैं…

लुक
लुक एक ऐसी चीज है जिसे महिलाएं सबसे पहले पुरुषों में नोटिस करती हैं. आपकी पर्सनालिटी अच्छी है तभी महिलाएं आपकी ओर आकर्षित होंगी. लुक के साथ ही आपकी हाइट, आपके वजन और आपके बॉडी स्ट्रक्चर को भी महिलाएं नोटिस करती हैं.

ड्रसिंग सेंस
कहते हैं कि ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज दि लास्ट इंप्रेशन.’ महिलएं भी इस बात को काफी तवज्जो देती है और पुरुषों की ड्रेसिंग सेंस पर निर्भर करता है कि उनका फर्स्ट इंप्रेशन में ड्रेसिंग सेंस कैसा है. महिलाएं पहली बार में पुरुषों के फर्स्ट इंप्रेशन को भी नोटिस करती है. ऐसे में पुरुषों को महिलाओं के लिए थोड़ा स्टाइलिश बनने की जरूरत होती है.

स्माइल
एक स्माइल से किसी को भी घायल किया जा सकता है. महिलाएं भी पुरुषों की स्माइल देखती है. महिलाएं पुरुषों की स्माइल को नोटिस करती है और अगर आपकी स्माइल सेक्सी है तो यह बिल्कुल महिलाओं के दिल पर वार करती है.

रूस भी है एक खास देश, ऐसे हैं इसके कारनामे…

बर्ताव
पुरुषों से मिलते समय महिलाएं उनके बर्ताव को परखती हैं. अगर आप खुशमिजाज और कूल टाइप के हैं तो वो आपसे आगे दोस्ती के बारे में सोचती हैं. महिलाएं को वो ही पुरुष रास आते हैं जो उन्हें वक्त वक्त पर खुश करते रहें. हालांकि उलटे सीधे कमेंट्स या उनका मजाक उड़ाने से लड़कियां बुरा भी मान जाती हैं.

बालों का स्टाइल
लड़कों का हेयर स्टाइल काफी मायने रखता है और महिलाएं भी लड़कों के हेयर स्टाइल को पहली बार में ही नोटिस कर लेती हैं. किसी भी पुरुष में महिलाओं की नजर उसके बालों के कट और लंबाई पर जाती है. बालों को देखकर ही वे जान लेंगे की आपका मिजाज कैसा है. ऐसे में मर्दों को अपनी हेयर स्टाइल ऐसे मेंटेन रखनी चाहिए कि वो चेहरे पर सुंदर लगे.

हाथ
महिलाएं पुरुषों के हाथों पर भी ध्यान देती हैं. अगर पुरुषों के हाथों की स्किन रूखी और फटी हुई होगी या हाथ गंदे होंगे तो इससे गलत इंप्रेशन पड़ेगा. ऐसे में कोई नहीं चाहेगा कि आपसे हाथ मिलाएं या उसे छूए. इससे लड़कियां पुरुषों से दूर भी जा सकती है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि आपको कैसी लड़की या लड़का पसंद है.

(Visited 11062 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :