Home Fun बाघ ने हवा में पकड़ा इस शख्स को, आगे जो हुआ उसने कर दिया सभी के उड़े होश

बाघ ने हवा में पकड़ा इस शख्स को, आगे जो हुआ उसने कर दिया सभी के उड़े होश

by GwriterP

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स बाघ की पकड़ में आने के बाद भी सकुशल बच निकलता है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मंजर ने सभी को हैरत में डाल दिया है और फिर एक बार साबित कर दिया है कि आखिर क्यों इस प्रजाति को इतना खतरनाक कहा जाता है।

बाघ ने किया पलटवार

वीडियो में कुछ लोग बाघ को भगाते हुए दिखाई रहे हैं, लेकिन ये बाघ अचानक पलटवार करता है। बाघ वापस मुड़ता है और एक शख्स की ओर तेजी से दौड़ता शुरू कर देता है। वो शख्स ढलान की ओर छलांग लगाता देता है, लेकिन बाघ उसे हवा में ही पकड़ लेता है।

दोनों नीचे गिरते हैं, लेकिन बाघ को ना जाने क्या सूझती है और वो शख्स को छोड़कर वापस भाग शुरू कर देता है। पहले तो इस शख्स को कुछ समझ नहीं आता, लेकिन कुछ देर बाद वो उठकर भगवान का शुक्रिया अदा करने लगता है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर आईएफएस अफसर रमेश पांडे ने किया और लिखा, “इंसानों का पीछा करना बाघ की प्रवृति नहीं है। इंसान-जानवर खुशी से तभी रह सकते हैं जब उनके बीच एक सुरक्षित दूरी बनाई रखी जाए । इसी लिए जानवरों से दूर रहे और उन्हें जीने दें।

गाजियाबाद के राजनगर इलाके में मंगलवार को एक तेंदुआ देखा गया था। अधिकारियों ने बताया कि तेंदुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के जनरेटर कक्ष में घुस गया था। एक कर्मी जनरेटर चालू करने गया, तभी तेंदुआ उसके ऊपर कूद गया, जिसके बाद कर्मी की चीख निकल गई। उन्होंने बताया कि उसके सहकर्मी वहां पहुंचे और तेंदुओं को लाठियों से पीटा, जिसके बाद वह पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया था। और अपनी जान बचाई

Related Articles

Leave a Comment