Home Random हाथी ने मचाया आतंक, गाड़ियाँ, पंडाल सब तोड़ डाला, दुल्हे ने बचाई भाग का अपनी जान। देखे विडिओ

हाथी ने मचाया आतंक, गाड़ियाँ, पंडाल सब तोड़ डाला, दुल्हे ने बचाई भाग का अपनी जान। देखे विडिओ

by GwriterR

बरात की शान में लाए गए हाथी ने सब जगह मचाई तोड़ फोड़।

विवाह समारोह में दिखावे से बचें, प्रयागराज के अलमापुर सरायइनायत में बरात मे हाथी हुआ बेकाबू, मचाई जमकर तबाही। बग्गी से भाग निकला दूल्हा नही तो हो सकती थी अनहोनी।

शादी में एक बरात के लिए लाए गए एक हाथी ने बुरे तरीके से आतंक मचा दिया। जस्न में चलाए पटाखों की आवाज़ से हाथी डर गया और डरने की वजह से हाथी ने शादी में हड़कंप मचा दिया। हाथी ने गाड़ियाँ पलट दीं, पंडाल भी तहस-नहस कर दिया। ये सबदेख लोग जान बचाते हुए इधर उधर भागने लगे। दूल्हा बग्घी पर था और हाथी को आता देख दूल्हा बग्घी से कूदकर भाग निकला और अपनी जान बचाई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

यह घटना यूपी के प्रयागराज के गंगापार सरायइनायत थाना इलाके के अमरसापुर गांव की है। शादी में एक बारात ने पटाखे जलाए तो उनके शोर और रोशनी की चकाचौंध से हाथी डर गया और भड़क गया और उसने सब जगह तोड़ फोड़ मचाते हुए दो कारों को तोड़ने का प्रयास किया।

यूपी के सरायइनायत थाना के एसएचओ (SHO) राकेश चौरसिया ने बताया कि गांवअमरसापुर में शुक्रवार की रात को बारात की शान को बढ़ाने के लिए एक हाथी को लाया गया था। उसीशादी के बारात समारोह के निकट पहुंचते ही हाथी पटाखों की आवाज से डर गया और इसी डर में उसने शादी में काफी उत्पात मचाना शुरू कर दिया और सब जगह तोड़ फोड़ करने लगा। अमरसापुर गांव की इस घटना का वीडियो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें हम हाथी को सब जगह उत्पात मचाते हुए देखा जा सकता है। इस हाथी को अपनी तरफ आता देखकर दूल्हा बग्घी से उतरकर अपनी जान बचाते हुए भागते हए हम विडिओ में दिख सकते है।

महावत ने हाथी को काबू करने के लिए काफी प्रयास किया लेकीन इसके बाद वह घटनास्थल से चला गया। उन्होंने यह बताया कि इस संबंध में कार्रवाई करने के लिए फारेस्ट रेंजर (Forest Ranger) अशोक कुमार को शुक्रवार की रात को ही सूचना दे दी गई थी।

बताया गया है कि हाथी ने सिर्फ कार को नुकसान पहुंचाया और किसी को किसी प्रकार की कोई कोई क्षति नहीं पहुचाई सभी मौके से भाग निकले। इस घटना के चलते महावत और बारात के लिए की गई बुकिंग कराने वाले व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई।

Related Articles

Leave a Comment