Home Fun Dulha Dulhan Ka Video: जूता चुराई में चालाकी दिखाने लगा दूल्हे का भाई, मगर फिर जो हुआ हंसी नहीं रुकेगी | Viral हुआ ये वीडियो

Dulha Dulhan Ka Video: जूता चुराई में चालाकी दिखाने लगा दूल्हे का भाई, मगर फिर जो हुआ हंसी नहीं रुकेगी | Viral हुआ ये वीडियो

by GwriterP

दूल्हा-दुल्हन फनी वीडियो: वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है और ऐसा कुछ ऐसा लग रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. Dulha Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया की दुनिया शादी, डांस और कॉमेडी के वीडियो से भरी पड़ी है. कई बार हम खुद को सर्च करके ऐसे वीडियो देखते हैं।

लेकिन कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं कि अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं। इस समय इंटरनेट पर शादी से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है और ऐसा लग रहा है कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी. चंद सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम स्थल में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के करीब खड़े हैं. दोनों कोई रस्म निभाने वाले हैं कि अचानक दूल्हे मियां की भाभी वहां पहुंच गईं।

फनी वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन मदद के लिए एक लड़की को आवाज देती है कि तभी उसकी छोटी बहन भी दूल्हे के पीछे खड़ी हो गई और जैसे ही दूल्हे ने जूते उतारे, भाभी ने जूता चुरा लिया. और चलता रहा। आप देख सकते हैं इस दौरान दूल्हे का ‘छोटा भाई’ जूता सुरक्षित जगह पर रखने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन अंत में दुल्हन की छोटी बहन जूता अपने साथ ले गई. वीडियो में इस सीन को देखना सबसे मजेदार है.

यहां देखें वीडियो-

मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर Wedabout नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है, जहां लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment