Home Fun कुत्ते ने अपना टिक टॉक (Tik Tok)वीडियो खुद बनाया, मोबाइल सामने रखकर जबरदस्त पोज दिए, देखे वायरल वीडियो

कुत्ते ने अपना टिक टॉक (Tik Tok)वीडियो खुद बनाया, मोबाइल सामने रखकर जबरदस्त पोज दिए, देखे वायरल वीडियो

by GwriterS

इंस्टाग्राम पर खुद के मजेदार वीडियो बनाकर शेयर करने का क्रेज़  किसी से छुपा नहीं है। पर खुद अपना डांसिंग वीडियो रिकॉर्ड करते किसी जानवर को आपने शायद ही देखा हो। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसे ही वीडियो ने धूम मचा रखी है जिसे देखकर आपके मुंह से भी बस यही निकलेगा ‘Awwwww’।

यह भी पढ़ें

इस वीडियो की शुरुआत एक फ्लफी डॉगी के ट्राइपॉड पर लगे स्मार्टफोन के पास आने से होती है। स्मार्ट फोन को डॉगी अपने मुंह से स्टार्ट करता दिखाई दे रहा है, और फिर एक लंबी जंप से डॉगी का शुरू हो जाता है डांस। इस वीडियो में डॉगी की मनमोहक चाल और क्यूटनेस से भरे मूव्स ने कुछ घंटों में ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया।इस विडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक कुत्ता अपना विडियो बना रहा है।

स्मार्ट फोन पर अपना वीडियो खुद रिकॉर्ड करने के इस स्मार्ट डॉगी के टैलेंट पर तेज़ी से लोग फिदा हो रहे हैं। इस डॉगी का नाम है ‘सीक्रेट’। ये एक ऑस्ट्रेलियन डॉगी है जिसका डांसिंग टैलेंट इंस्टाग्राम में धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘सीक्रेट’ की मालकिन ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे उस पर गर्व है। मैं ‘सीक्रेट’ को ये सिखाने का काम कर रहीं हूँ की कैसे खुद के वीडियो और तस्वीरें ली जाएं’।

पोस्ट किए जाने के चंद घंटों में ही इस वीडियो को 1.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ऑस्ट्रेलियन डॉग की स्मार्टनेस लोगों को खूब प्रभावित कर रही है। जितना क्यूट ये वीडियो है उतने ही क्यूट और प्यारे कॉमेंट्स ‘सीक्रेट’ को उसकी स्मार्टनेस और एडोरेबल डांसिंग के लिए मिल रहे हैं। जहां कई लोग वर्चुअल हग और हार्ट इमोजी के साथ अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं, तो वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा ‘बहुत प्यारा, मेरा तो दिल पिघल गया’, तो एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या मैं इसे गले लगा सकता हूं और और फिर कभी ना जाने दूं’।

Related Articles

Leave a Comment