क्या आपको भी बड़े लिंग की चाहत है? ‘छोटे नवाब’ की लंबाई कितनी अहमियत रखती है ये जान लीजिए

पेनिस शरीर का अहम हिस्सा होता है. आपको यह अंग जितना प्यारा है उतना ही बाकि मर्दों को भी अपने लिंग से बेहद प्यार होता है. यह पुरुषों का लिंग ही है, जिसके कारण सेक्स की प्रक्रिया पूरी की जाती है. लेकिन अक्सर एक सवाल लोगों के जहन में रहता है कि क्या ‘छोटे नवाब’ की लंबाई मायने रखती है ? अगर आपको भी इस सवाल का जवाब चाहिए तो आप सही जगह पर मौजूद हैं. आइए जानते हैं आखिर पुरुषों के लिंग की लंबाई कितनी मायने रखती है…

फोरप्ले अहम
यदि आपका लिंग बड़ा है, तो जरूरी नहीं कि आप अच्छे प्रेमी बन जाते हैं और इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप बेहतर सेक्स कर सकते हैं. लड़कियां या महिलाएं सेक्स से पहले किए जाने वाले फोरप्ले और रिश्तों की संतुष्टि को अपने साथी के लिंग के आकार जितना ही महत्व देती हैं. ऐसे में अगर आपके रिश्ते और फोरप्ले से लड़की संतुष्ट है तो आपके लिंग का साइज मायने नहीं रखता है.

वीर्य
आपका लिंग जितना ज्यादा बड़ा होगा, स्पर्म उतना ही आगे पहुंच पाएगा. लंबाई में बड़े लिंग के कारण महिलाओं के अंदर स्पर्म तेजी से और ज्यादा आगे तक पहुंच पाता है. ऐसे में वीर्य के लिहाज से बड़ा लिंग होना काफी अहम साबित होता है.

चार बार दिवालिया हो चुके हैं डोनाल्ड ट्रंप, जानिए अमेरिकी राष्ट्रपति की जिंदगी से जुड़ी रंगीन बातें

ऑर्गेज्म
महिलाओं को ऑर्गेज्म का असली मजा तभी आता है, जब पुरुषों का लिंग लंबाई में बड़ा हो. पुरुषों का पेनिस जितना लंबा और मोटा होगा, महिलाओं को ऑर्गेज्म भी उतने मजेदार तरीके से आ सकेगा. इसका सीधा मतलब यह निकाला जा सकता है कि महिलाओं की शारीरिक संतुष्टि के लिए पुरुषों के पास लंबे लिंग का होना जरूरी होता है. महिलाओं को लम्बा, मजबूत लिंग ज्यादा पसंद आता है.

ज्यादा लंबा लिंग भी नुकसानदायक
अगर आपके लिंग का आकार बड़ा है तो जरूरी नहीं कि इससे महिलाओं को आराम ही मिलेगा. ज्यादा लंबे पेनिस की वजह से कई महिलाओं को अपनी वजाइना में दर्द का अनुभव भी ज्यादा हो सकता है जिसके कारण महिलाएं लंबे लिंग वाले मर्दों से सेक्स करने में भी कतराने लगती है. फिर लंबे लिंग का महत्व ही घट जाता है.

चरमसुख
आपके छोटे नवाब का साइज छोटा हो, बड़ा हो, या चाहे सामान्य हो. अगर महिलाएं आपके साथ सेक्स करने से पहली बार में ही चरमसुख हासिल कर लेती है तो साइज से कोई फर्क नहीं पड़ता. आप पूरा ध्यान सेक्स में और अपनी महिला पार्टनर की संतुष्टि पर लगाइए, साइज में कुछ नहीं रखा.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि शरीर के किस अंग से वीर्य निकलता है.

(Visited 1226 times, 1 visits today)

आपके लिए :