Home Fun पार्टी में दोस्त को बुलाकर उनके साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग बोले- ओ भाई! क्या था ये

पार्टी में दोस्त को बुलाकर उनके साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग बोले- ओ भाई! क्या था ये

by GwriterP

अक्सर आपने देखा होगा कि दोस्तों के बीच पार्टी को लेकर खूब हंगामा होता है. इससे बचने के लिए कई बार लोग बहाने बनाते हैं तो वहीं कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे हमें हंसी आती है. सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन प्रैंक से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. यही वजह है कि प्रैंक वीडियो बनाने का चलन काफी बढ़ गया है।

उनमें से कुछ तो इतने कमाल के हैं कि उन्हें देखने के बाद आप उन्हें दोस्तों के बीच शेयर करना पसंद करते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाते हैं। तो कई गुदगुदी और हंसी हैं। इन दिनों एक ऐसा ही प्रैंक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. हाल के दिनों में कुछ ऐसा ही सामने आया है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि पार्टी को लेकर दोस्तों के बीच खूब नोकझोंक होती है। ऐसे में कई बार लोग पार्टी से बचने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाते हैं या कुछ ऐसा कर जाते हैं कि पार्टी मांगने वाले को ही शर्म आनी चाहिए. ऐसा ही कुछ इन दिनों भी सामने आया है. जिसमें दो के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि हंसी नहीं रुकेगी. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो दोस्त आपस में बात कर रहे होते हैं तभी उनके सोफे के नीचे रखा बम फट जाता है. इससे घर के दोस्त दो फीट तक हवा में उछलते हैं, फिर बम फटने के बाद बाकी दोस्त हंसने लगते हैं। इस वीडियो को देखकर लगता है कि पार्टी के आयोजक ने अपने दोस्त को घर पर बुलाकर ऐसा मजाक किया होगा.

इस वीडियो को देखें

सोशल मीडिया पर इस प्रैंक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, ‘सब के दोस्त ऐसे होते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये दोस्त कभी नहीं सुधरेंगे.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर फनी कमेंट्स किए। इस फनी वीडियो को हेपगुल5 नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने पेज पर शेयर किया है। जिसे समाचार लिखे जाने तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वैसे आपको यह जोक कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Comment