Home Fun पंडितजी के मना करने के बावजूद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फिर दुल्हन ने लिया बदला PP

पंडितजी के मना करने के बावजूद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, फिर दुल्हन ने लिया बदला PP

by GwriterP

शादी की खबर: दूल्हा-दुल्हन को शादी के मंडप में कुछ घंटे एक साथ बिताने होते हैं और उसके बाद दोनों जीवन भर के लिए एक दूसरे से बंधे होते हैं। मंडप में जब भी दूल्हा-दुल्हन एक साथ आते हैं तो उनके साथ पंडित जी भी मौजूद रहते हैं। भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार, शादी का आयोजन किया जाता है और फिर सात फेरे लिए जाते हैं। इस प्रक्रिया को पूरा होने में करीब दो से तीन घंटे का समय लगता है। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन आपस में बातें करते और मस्ती करते भी नजर आते हैं.

मंडप में दूल्हा-दुल्हन के बीच तकरार

जी हां, दूल्हा-दुल्हन अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने जा रहे हैं. पंडित जी उन दोनों को अपने मंत्रोच्चार से समझाना चाहते हैं कि कैसे वे अब जीवन भर एक दूसरे का साथ देंगे और कदम दर कदम हाथ पकड़ कर आगे बढ़ेंगे। कई बार दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में मस्ती के मूड में होते हैं. पंडित जी जहां अपने मंत्रों से दोनों के बीच संबंध बांध रहे हैं वहीं दूल्हा-दुल्हन अपने-अपने अंदाज में हंसी-मजाक कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

जप करते हुए दूल्हे ने किया कुछ ऐसा इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी मंत्रोच्चार कर रहे हैं और सामने दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं. फिर कुछ ऐसा होता है कि दूल्हा अपनी दोनों हथेलियों से ढेर सारे चावल उठाकर दुल्हन के चेहरे पर फेंक देता है। यह देख पंडितजी हैरान रह गए और फिर दूल्हे का हाथ पकड़कर रुकने लगे। इतना ही नहीं इस पर दुल्हन को जैसे ही गुस्सा आया तो वह कहां पीछे रहने वाली थी। अपना बदला लेने के लिए उसने तुरंत चावल लिया और दूल्हे पर फेंक दिया। इस दौरान पंडित जी फिर से दुल्हन को रोकने की कोशिश करते हैं।

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दूल्हा-दुल्हन के बीच का ये मजेदार-जोक सभी को पसंद आया. वेडिंग सूत्र नाम के अकाउंट से जैसे ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब 55 हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि इसे अब तक करीब लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Leave a Comment