6 महीने में दीपिका बनेगी रणवीर के बच्चे की मां? हर कोई जानकर हैरान है!

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का एक ट्रेंड शुरू हो गया है. हर कोई सुपरस्टार इन दिनों अपनी-अपनी शादी में बिजी हो गया है. हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने बड़ी ही धूम धाम से शादी की थी. बॉलीवुड की ‘बाजीराव मस्तानी’ जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. दीपिका-रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की कई फोटो शेयर की है. दीपवीर ने इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में दो दिन अलग-अलग तरह से शादी की. पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रीवाज से शादी दोनों की शादी हुई. अभी भी लोगों में इस जोड़ी की शादी को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. हालांकि अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बच्चे से जुड़ा एक बड़ा खुलासा सामने आया है. अब रणवीर सिंह से सवाल किए जा रहे हैं कि क्या दीपिक 6 महीने में ही उनके बच्चे की मां तो नहीं बनने वाली है.

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न तो खत्म हो गया, मगर इंटरनेट पर अब भी दीपिका-रणवीर की शादी का खुमार चढ़ा हुआ है. शादी और शादी के बाद चले लंबे रिसेप्शन अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि मीडिया में रणवीर सिंह और दीपिका के बच्चे से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है. वैसे हर बॉलीवुड स्टार से शादी के बाद मीडिया ये घिसा-पिटा सवाल करता ही है, लेकिन रणवीर ने भी इस सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया.

जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज होने वाली है. इस बीच सिंबा के प्रोमोशन के दौरान रणवीर ने रिपोर्टर के सवाल का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया और इससे भी मजेदार रोहित शेट्टी और सारा अली खान का रिएक्शन था. सिंबा के प्रोमोशन में रिपोर्टर ने रणवीर से पूछा कि आपने कहा था दीपिका 6 महीने में आपके बच्चे की मां बनेगी जरा विस्तार से बताइए. ये सवाल सुनते ही करण जौहर, रोहित शेट्टी और सारा अली खान ने शॉकिंग रिएक्शन दिए. हालांकि मामले को संभालते हुए रणवीर सिंह ने भी धांसू जवाब दिया.

कैटरीना कैफ जल्द करने वाली हैं शादी, दूल्हा भी खोज लिया है?

दरअसल, दीपवीर की शादी के बाद रणवीर का फिल्मफेयर मैगजीन को दिया एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें रणवीर ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर चर्चा की थी. इस इंटरव्यू को लेकर रिपोर्टर ने 6 महीने में बच्चे होने वाला सवाल किया था. जिसके जवाब में  रणवीर ने कहा था, ‘हमारे रिलेशन के महज 6 महीने बाद मुझे इस बात का एहसास हो गया था दीपिका ही मेरी लाइफ पार्टनर बनेगी, वो इतनी प्यारी और केयरिंग हैं, जिसे मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता. वो केवल देखने में ही खूबसूरत नहीं, बल्कि दिल से भी काफी सुंदर है, जिसने मुझे एहसास करा दिया था कि ये ही वो लड़की है, जो मेरी हमसफर बनेगी और मेरे बच्चों की मां बनेगी.’

हालांकि दीपिका और रणवीर ने शादी के सभी फंक्शन में जिस तरह से एक-दूसरे का साथ दिया उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. रिसेप्शन के दौरान दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का हाथ थामे रखा.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आपको कैसी लगती है?

(Visited 507 times, 1 visits today)

आपके लिए :