लड़के के ‘लिंग’ में घुस गई जिंदा मछली और फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था…!

इंसान का शरीर काफी अलग होता है. वहीं कई बार ऐसा होता है कि इंसानी शरीर में छोटे-मोटे जीव भी एंटर कर जाते हैं. जैसे कई बार आपने सुना होगा कि ज्यादा मीठा खाना से पेट में कीड़े पड़ जाते हैं. फिर इन कीड़ों को मारने के लिए भी अलग-अलग दवाएं खाई जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंसानी शरीर में कई बार छोटे जीव घुस जाते हैं और फिर वो इंसानी शरीर के अंदर जिंदा ही रहकर इधर से उधर घुमते रहते हैं. ऐसी घटनाएं कई बार सामने आ चुकी है जब कान, नाक के सहारे छोटे- छोटे जीव शरीर में जाने का रास्ता खोज लेते हैं और फिर इंसान के शरीर में एक जिंदा जीव घुमता रहता है. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में…

मछली
मर्दों को अपना गुप्तांग काफी प्यारा होता है. मर्द के लिंग की मदद से ही महिलाएं गर्भवती होती है. हालांकि तब क्या हो अगर मर्द के लिंग में एक मछली चली जाए? ऐसा ही एक वाकया भारत में सामने आया था. द डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक 14 साल का लड़का सामान्य तौर पर अपने घर में रखा फिश टैंक साफ कर रहा था. बाद में कुछ कारण की वजह से उसे बाथरूम में जाना पड़ा. इस दौरान उसने अपने हाथ से मछली को पकड़ रखा था. तभी अचानक से मछली उसके हाथ से छूट गई और वो किसी तरह से लड़के के लिंग के अंदर चली गई. इसके बाद लड़को को काफी दर्द का सामना करना पड़ा और उसे यूरिन करने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ा. जल्द ही लड़के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां मछली को बाहर निकाल लिया गया.

ऐसी-ऐसी जगह फंस गए लोग की किसी को भी जानकर हैरानी हो जाए

कॉकरोच
42 साल की सेल्वी के साथ एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिससे हर कोई हैरान था. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक रात को जब सेल्वी सो रही थी तो उसके नाक से कॉकरोच उसके शरीर के अंदर चला गया. उसके बाद से ही उसे सिर में और नाक में तेज दर्द होने लगा. इसके बाद वह तुंरत अस्पताल गई और वहां पता चला कि उसके माथे में एक जिंदा कॉकरोच है. इसके बाद तुरंत ऑपरेशन कर उस कॉकरोच को बाहर निकाला गया. इसमें सेल्वी सही सलामत बच गई लेकिन अगर कॉकरोच उसके शरीर में मर जाता तो मृत कॉकरोच के बैक्टिरिया सेल्वी की जान भी ले सकते थे.

मकड़ी
चीन में ली मेंग नाम की लकड़ी काफी सुर्खियों में रही थी. दरअसल एक बार ली अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घुमने गई थी जहां उन्हें कुछ बेरी दिखी. ली के ब्वॉयफ्रेंड ने इसे खाने से मना किया लेकिन ली ने इसको खा लिया और इसके बाद से ही उसे बैचेनी से लगने लगी. इसके बाद ली को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ और ही माजरा देखने को मिला. दरअसल ली के कान में एक जिंदा मकड़ी पाई गई. डॉक्टर जैसे ही इसे निकालने की कोशिश करते वैसे ही मकड़ी हलचल करने लगती, जिससे ली को और ज्यादा दर्द होने लगता. हालांकि बाद में मकड़ी को बाहर निकाल लिया गया.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि जिस तरह पक्षी आसमान में उड़ते हैं, जानवर जमीन पर चलते हैं, ठीक वैसे ही मछली किसमें तैरती है?

(Visited 180 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :