अगर आप भी गर्मियों में घूमने का प्लान बना रहे है तो ये जगहें है बेहद खूबसूरत!

गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है, देशभर में अब जमकर गर्मी पड़ रही है जिसमें हर कोई परेशान है क्योंकि गर्मी है ही कुछ ऐसी लेकिन अगर आप इन दिनों वैकेशन अर्थात घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम ऐसे ही 3 जगहों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जहां पर आपको जाने से सुकून मिलेगा और आनंद प्राप्त होगा। जी हां, हम भारत के ही ऐसे तीन जगहों के बारे में बताने वाले हैं जहां जाने पर आपको आनंद प्राप्त होगा तो आइए डालते हैं एक नजर।

रोनाल्डो के इस गोल ने हर किसी को दांतो तले उंगली दबाने पर किया मजबूर, देखें वीडियो

केरल

केरल जाने का लगभग हर किसी का मन होता है और हर कोई यही सोचता है कि कम से कम जिंदगी में एक बार तो केरल घूम कर ही आए। जी हां, आपको बता दें कि भारत में सबसे अच्छी और सबसे सुंदर जगहों में से एक केरल है। यहां गर्मियों के दिनों में भी काफी ठंडक रहती है। आप गर्मियों में यहाँ इंजॉय करने जा सकते है।

एक वक्त जूस बेचा करते थे गुलशन कुमार और फिर इस तरह से बने संगीत के महारथी

गोवा

गोवा भारत का सबसे सुंदर स्थलों में से एक हैं यहां पर अक्सर लोग बीच यानी समुद्र के किनारे पर जाते हैं और खूब मौज मस्ती करते हैं गर्मियों के दिनों में आप यहां जाकर अपना वैकेशन गुजार सकते हैं।

सड़क पर पलट गया पैसों से भरा ट्रक और लोगों ने इस तरह से जमकर मचाई लूट

शिलांग, मेघालय

तो इस प्रकार अगर आप गर्मियों में कहीं घूमने की तलाश में है तो इसमें एक और खूबसूरत स्पॉट है शिलांग। जी हां, शिलांग जो कि मेघालय में है। यह एक ऐसी जगह है जहां पर काफी मजेदार वादियां देखने को मिलेंगी और यहां काफी ठंड रहती है। तो आप गर्मियों में यहां जाकर भी अपने छुट्टियां मना सकते हैं।

(Visited 49 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :