Home Trending साड़ी की वजह से महिला को रेस्त्रां में एंट्री न देने का दावा, वीडियो वायरल

साड़ी की वजह से महिला को रेस्त्रां में एंट्री न देने का दावा, वीडियो वायरल

by GwriterP

कहानी पर प्रकाश डाला गया दिल्ली में कथित रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल वीडियो के संबंध में विचाराधीन रेस्टोरेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में एक महिला को साड़ी पहनने की वजह से एंट्री नहीं मिली.

वीडियो में महिला से कहा जा रहा है कि वह साड़ी में रेस्टोरेंट के अंदर नहीं जा सकती। घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग जोमैटो पर रेस्टोरेंट को खराब रेटिंग दे रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला.. दरअसल, ट्विटर पर @anitachoudhary नाम के अकाउंट से 16 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया गया था।

जिसमें दावा किया गया कि दिल्ली के एक्विला रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने उससे कहा कि वह साड़ी पहनकर अंदर नहीं जा सकती। वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है- ‘रेस्तरां में साड़ी की अनुमति नहीं है क्योंकि भारतीय साड़ी अब स्मार्ट आउटफिट नहीं है। स्मार्ट ड्रेस की ठोस परिभाषा क्या है कृपया मुझे बताएं? कृपया स्मार्ट पोशाक को परिभाषित करें ताकि मैं साड़ी पहनना बंद कर दूं। इस वीडियो को भारत सरकार के कई मंत्रालयों को टैग भी किया गया था।

इस वीडियो को सबसे पहले 20 सितंबर को ट्विटर पर अपलोड किया गया था, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला कहती नजर आ रही है, ‘साड़ी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। केवल स्मार्ट कैजुअल्स की अनुमति है। रेस्टोरेंट ने कहा, महिला ने किया बदसलूकी वीडियो वायरल होने के बाद रेस्टोरेंट ने भी सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है.

रेस्टोरेंट ने दावा किया है कि सोशल मीडिया पर जो क्लिप वायरल हो रही है वह अधूरी है। रेस्टोरेंट का दावा है कि महिला के पास पहले से टेबल बुक नहीं थी। हमने विनम्रता से उनसे अनुरोध किया कि उनके बैठने के लिए कोई जगह नहीं है। रेस्टोरेंट के मुताबिक, इसके बाद महिला ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की और कर्मचारियों से झगड़ा भी किया।

रेस्टोरेंट का दावा है कि महिला ने उनके मैनेजर को थप्पड़ भी मारा था. इस वीडियो पर यूजर्स द्वारा तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कौन तय करेगा कि क्या पहनना स्मार्ट है और क्या नहीं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर ये सच है तो बहुत बुरा है. कई लोगों ने रेस्तरां के “भेदभावपूर्ण” और “अभिजात्य” नियमों का विरोध किया। इस घटना के बाद रेस्टोरेंट की रेटिंग प्रभावित हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल पर रेटिंग 1.1/5 और जोमैटो पर 2/5 है।

Related Articles

Leave a Comment