Home Fun चिंपैंजी ने इंसानों की तरह रगड़-रगड़ कर धुले कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़ी जनता

चिंपैंजी ने इंसानों की तरह रगड़-रगड़ कर धुले कपड़े, वीडियो देख हैरत में पड़ी जनता

by GwriterP

इस वीडियो को हेलिकॉप्टरयात्रा नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इंटरनेट की दुनिया में अक्सर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं. इन दिनों एक चिंपैंजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. लोगों का ध्यान खींच रहे वीडियो में चिंपैंजी को कपड़े धोते देखा जा सकता है. दरअसल हम सभी जानते हैं कि चिंपैंजी एक समझदार जानवर है। इसलिए उन्हें अक्सर इंसानों की तरह काम करते देखा गया है।

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर कैद हुआ है उसमें साफ दिख रहा है कि एक चिंपैंजी कपड़े धोने के लिए पानी से भरे गड्ढे के पास बैठा है. चिंपैंजी पहले कपड़े पर साबुन लगाता है, फिर उसे अपने हाथों से रगड़ना शुरू कर देता है, ताकि कपड़े को अच्छे से साफ किया जा सके। चिंपैंजी इंसानों की तरह ही कपड़े धो रहा है। अब इस वीडियो को इंटरनेट की दुनिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करनी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि मेरा यह वीडियो एक बार फिर साबित कर रहा है कि चिंपैंजी वाकई में बुद्धिमान होते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि सच्चा चिंपैंजी वास्तव में इंसानों के कपड़े धो रहा है। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट किए। इस वीडियो को 4 दिन पहले इंस्टाग्राम पर हेलिकॉप्टरयात्रा नाम के पेज से शेयर किया गया है।

लेकिन अब यह वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3500 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर चिंपैंजी के ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखकर शख्स दंग रह जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं.

Related Articles

Leave a Comment