Home Trending उबलते पानी की कड़ाही में बैठा बच्चा, वीडियो वायरल

उबलते पानी की कड़ाही में बैठा बच्चा, वीडियो वायरल

by GwriterP

सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा उबलते पानी की कड़ाही में बैठा है. यह वीडियो देखने में इतना खतरनाक लग रहा है कि लोग इसे देखकर डर गए। इतना ही नहीं लोगों ने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की लेकिन पूरी सच्चाई नहीं जान पाए। हालांकि कुछ लोगों ने इसे फेक भी बताया है, लेकिन वीडियो में जो कुछ भी दिख रहा है वह काफी डरावना लग रहा है.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि यह 2021 का भारत है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा खौलते पानी में समाधि में बैठा है और यह पानी एक बड़े बर्तन में भरा हुआ है। तवे के तले में लकड़ी बहुत तेजी से जल रही है। उस बच्चे के आसपास भी काफी संख्या में लोग मौजूद हैं, सभी उस बच्चे को देख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बच्चे की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ हैरान.

जबकि बच्चा उबलते पानी में हाथ जोड़कर आराम से बैठा है, ऐसा लगता है कि वह किसी मंत्र का जाप कर रहा है। इसके चारों ओर पानी में फूल दिखाई दे रहे हैं और कड़ाही में पानी तेज गति से उबाला जा रहा है। आसपास के लोग हैरानी से उसे देख रहे हैं। लेकिन बच्चे पर इसका कोई असर नहीं होता है। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन का दौर शुरू हो गया है. इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो 2019 में भी वायरल हुआ था और अब यह एक बार फिर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि उस वक्त किसी ने इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया था। कुछ लोग इस वीडियो को लेकर वैज्ञानिक तर्क भी दे रहे हैं कि बच्चे तक गर्म पानी नहीं पहुंच रहा है. वहीं कुछ इस बच्चे को भक्त प्रह्लाद जैसा बता रहे हैं. कुछ ने यह भी कहा कि आसपास खड़े लोगों को बच्चे को ऐसा करने से रोक देना चाहिए।

यहां देखें वीडियो..

Related Articles

Leave a Comment