Home Trending 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने आदमी ने 37वीं बार की शादी – यहां देखें वायरल वीडियो

28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने आदमी ने 37वीं बार की शादी – यहां देखें वायरल वीडियो

by GwriterR

वायरल वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “सबसे बहादुर आदमी है… जीवित। 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी।”

हमने दर्जनों रानियों से राजाओं के विवाह के किस्से सुने हैं, हालाँकि, 21वीं सदी में इतनी सारी शादियों का विचार पागल लगता है। लेकिन इस शख्स के लिए नहीं जिसने 37वीं बार शादी की है। एक वीडियो में दावा किया गया है कि एक बुजुर्ग अपनी 37वीं पत्नी के साथ अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने शादी के बंधन में बंध रहा है।

45 सेकंड की इस क्लिप को IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर कैप्शन के साथ साझा किया, “सबसे बहादुर आदमी… जीवित। 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी। (BRAVEST MAN….. LIVING. 37th marriage in front of 28 wives, 135 children and 126 grandchildren.”) वीडियो ने नेटिज़न्स को चकित कर दिया है।

इस वीडियो पर भर भर कर कमेंट्स भी आ रहे है ।एक यूजर ने कहा, “क्या खूब किस्मत है, यहा एक ही सम्हालना मुश्किल है।” एक अन्य ने लिखा, “अभी तक एक शादी भी करने का हिम्मत ज ये 37वां वाह।” एक अन्य ने व्यक्त किया, “एक तो देख कर आरआईपी (RIP) हो जाए”

अन्य शादी से जुड़ी अजीबोगरीब घटनाएं

इससे पहले, ताइवान के एक व्यक्ति ने एक ही महिला से चार बार शादी की और 37 दिनों की अवधि में उसे तीन बार तलाक दिया – सभी को विस्तारित भुगतान अवकाश प्राप्त करने के लिए।

ताइपे में एक बैंक क्लर्क की पिछले साल 6 अप्रैल को शादी हुई थी और एक बार जब उसकी शादी की छुट्टी खत्म हो गई, तो उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और अगले दिन फिर से उससे एक और सवेतन छुट्टी मांगने के लिए शादी कर ली, जिसे उसने महसूस किया कि वह कानून द्वारा हकदार है।

शादियों से जुड़ी ऐसी ही बहुत वीडियो हमे देखने को मिलती है। जो कि हमे काफी हैरान करती है। इसी प्रकार की इंटरेस्टेड न्यूज, फैक्ट देखने के लिए हमारे पेज से जुड़े रहे।

Related Articles

Leave a Comment