इन हरकतों वाले लड़कों को लड़कियां नहीं करती है पसंद, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे है यह गलती

यह तो लगभग हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उनकी आगामी जीवन किसी अच्छी लड़की के साथ बीते, जी हां, किसी अच्छी और सुख दुःख बांटने वाली लड़की के साथ बीते। इसके लिए वो किसी न किसी लड़की का दिल जीतना चाहते है तो यही बात लड़कियों में भी होती है। लेकिन कई बार क्या होता है कि लड़कियों को कई बातें अच्छी नहीं लगती है इस कारण उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता है।

Video: पुराने दौर में दी जाती थी रौंगटे खड़े कर देने वाली ऐसी भयानक और क्रूर सजाएं

तो कहीं आप भी उन लोगों में से नहीं है जिनके साथ ऐसा ही हुआ हो और लड़की छोड़ कर चली गई हो, तो आज हम आपको वो बातें बताने जा रहे है जो लड़कियों को पसंद नहीं होती है, अगर आप में भी ऐसी आदतें है तो आपको सुधार की जरुरत होगी।

– आमतौर पर लड़कियों को ओवर कॉन्फिडेंस वाले लड़के बिलकुल ही पसंद नहीं होते है, तो अगर आप भी इस अर्थात ओवर कॉन्फिडेंस की लिस्ट में आते है तो इसमें आपको सुधार की आवश्यकता है।

Video: दुनिया में इस महिला के हैं सबसे बड़े स्तन तो इस पुरुष का है सबसे बड़ा लिंग

– वहीं एक पॉइंट यह भी है कि लड़कियां यह कभी नहीं चाहती है कि आपका दोस्त बुरी आदत का हो इस कारण हमेशा अच्छे लड़कों से दोस्ती करें, कभी भी गंदे लड़कों के ग्रुप में शामिल न हो क्योंकि लड़कियां इन्हें पसन्द नहीं करती है।

– सबसे बड़ी बात लड़कियां कभी भी नशा करने वाले लड़के को अपना बॉय फ्रेंड बनाना पसन्द करती है तो अगर आप भी किसी भी प्रकार का तरह का नशा करते है तो उसे छोड़ना ही सही रहेगा।

इंटरनेट पर ये अपनी तस्वीरें सनी लियोन अपने बच्चों को कभी नहीं देखने देगी

– इन सबके अलावा हर लड़की चाहती है कि उनका साथी भी बेहद खूबसूरत और स्मार्ट दिखे, इसलिए अपने ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देना होगा।

(Visited 161 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :