Home Random एक्ट्रेस की मजबूरी का फायदा उठाकर डायरेक्टर ने कर डाली घिनौनी हरकत, करवाया यह गंदा काम!

एक्ट्रेस की मजबूरी का फायदा उठाकर डायरेक्टर ने कर डाली घिनौनी हरकत, करवाया यह गंदा काम!

by GwriterR

70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय (reena roy ) आज 64 साल की हो गई है। रीना रॉय का जन्म 7जनवरी1957 को मुंबई में हुआ था। रीना रॉय ने 1972 में फिल्म जरूरत से डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म के लिए उन्हें सेमी न्यूड और इंटीमेट सीन्स देने पड़े थे। ढेर सारी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली रीना रॉय के अफेयर के चर्चे कभी बी-टाउन (B -Town) की सुर्खियां हुआ करते थे। उन्होंने काफी समय तक शत्रुघ्न सिन्हा को भी डेट किया हुआ है, लेकिन इन दोनों का रिश्ता कभी शादी तक नहीं पहुंच सका।

शुरुआत में रीना रॉय इंडस्ट्री में किसी को भी नही जानती थी और काम की तलाश में भटक रही थी। ऐसे में उन्हें बी आर इशारा (Babu Ram Ishara) की फिल्म “जरूरत” ऑफर हुई। रीना की इसी मजबूरी का फायदा उठाकर डायरेक्टर B.R. Ishara ने उनसे कई सेमी न्यूड करवा लिए।

फिल्म में रीना राय ने डैनी डेंजोंग्पा और स्टार्स के साथ भी काफी इंटीमेट सीन दिए। बॉलीवुड जैसी जगह में खुद को स्थापित करना रीना के लिए आसान नहीं था। यही कारण रहा कि वह “जरूरत” फिल्म करने के लिए तुंरत तैयार हो गई। बीआर इशारा की फिल्म “जरूरत” हालाकि कुछ खास सफलता हासिल नही कर पा सकी, लेकिन इस फिल्म के अन्दर के बोल्ड सीन देने की वजह से रीना को ‘जरूरत गर्ल’ के नाम से लोग पुकारने लगे। रीना रॉय ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

कालीचरण फिल्म के अंदर रीना ने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पहली बार काम किया था। इसी फिल्म से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई, और दोनों के अफेयर के किस्से इंडस्ट्री में जंगल की आग की तरह फ़ैल गए। हर कोई इन दोनों के अफेयर के बारे में जानने लगा।

सत्रुघ्न और रीना रॉय के प्यार का परवान चढ़ता गया लेकिन इस लव स्टोरी में ट्विस्ट तब आया, जब शत्रुघ्न की एक और दोस्त “पूनम” तक यह बात पहुंच गई। इसी दौरान सभी को यह लगा कि शत्रुघ्न और रीना जल्द ही शादी करने वाले है। लेकिन 1980 में शत्रुघ्न ने पूनम से शादी करके सभी को हैरान कर दिया सबसे ज्यादा रीना रॉय को।

सत्रुघ्न सिन्हा पूनम सिन्हा से शादी करने के बाद भी रीना रॉय को भूल नहीं पाए। वो अक्सर चुपके-चुपके रीना रॉय से मिलते रहते थे। लेकिन ऐसे मिलतेरहनेसे परेशान होकर रीना को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने शत्रुघ्न को अल्टीमेटम दे दिया कि अगर 8 दिन में शत्रुघ्न सिन्हा उनसे शादी नहीं करते है, तो वे किसी और से शादी कर लेंगी। रीना रॉय ने 1989 में क्रिकेटर से एक्टर बने मोहसिन खान से शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Comment