Home Random Bhai Bahan Ka Pyar: घुटनों तक पानी में भीग गए कपड़े और जूते, मगर बहन पर एक बूंद पानी ना गिरने दिया | भावुक कर देगा ये Video

Bhai Bahan Ka Pyar: घुटनों तक पानी में भीग गए कपड़े और जूते, मगर बहन पर एक बूंद पानी ना गिरने दिया | भावुक कर देगा ये Video

by GwriterP

भाई और बहन प्यारा वीडियो: भाई-बहन से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसमें एक भाई अपनी बहन के लिए जो कुछ भी करता है वो देखने लायक होता है। भाई और बहन प्यारा वीडियो: भाई-बहन के रिश्ते को दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है।

दोनों आपस में खूब लड़ते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्यार भी करते हैं। अक्सर देखा जाता है कि अगर कोई बहन को कुछ कहता है तो भाई फौरन लड़ने को तैयार हो जाता है। वह अपनी प्यारी बहन को किसी भी हाल में परेशान नहीं देख सकते। कई बार भाई खुद मुसीबत उठा लेता है लेकिन हमेशा चाहता है कि बहन को कभी चोट न लगे। भाई-बहन से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसमें एक भाई अपनी बहन के लिए जो कुछ भी करता है वो देखने लायक होता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किए जा रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब छह साल का एक लड़का अपनी छोटी बहन को साइकिल से स्कूल ले जा रहा है. देखा जा सकता है कि सड़क पर पानी होने के कारण लड़का खुद साइकिल से उतर कर पैदल ही चलने लगा. इस दौरान उनके जूते और कपड़े भी गीले हो गए, लेकिन उन्होंने एक बूंद पर पानी नहीं गिरने दिया। इस इमोशनल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब लड़का अपनी बहन को साइकिल पर आगे की ओर खींच रहा था तो उसका कंट्रोल भी बिगड़ गया लेकिन उसने अपनी पूरी ताकत झोंक दी और साइकिल को गिरने नहीं दिया.

यहां देखें वीडियो-

बहन भाई के इस वीडियो पर नेटिज़न्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने कहा- कभी-कभी जिंदगी में भाई का होना सुपरहीरो से बेहतर होता है। एक यूजर ने कहा- बहुत प्यारे वीडियो। कमेंट में कहा- दिल को छू लेने वाला वीडियो।

Related Articles

1 comment

high quality backlinks October 13, 2021 - 3:03 AM

Thanks for some other fantastic post. Where else may just anybody get that type of info in such
an ideal means of writing? I have a presentation subsequent week,
and I am at the look for such info.

Reply

Leave a Comment