बेन लौघ्लीन ने विराट कोहली को नहीं, इस युवा खिलाड़ी को बता दिया अगला डॉन ब्रैडमैन

आईपीएल 11 में सोमवार को बंगलौर का समाना राजस्थान से हुआ। इस मैच में राजस्थान के लिए युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन ने बेहद शानदार पारी खेली। उन्होंने मात्र 45 गेंदों में 93 रन की पारी खेली।

उनकी इस पारी की राजस्थान ने 217 का विशाल स्कोर खड़ा किया था। उनकी इस पारी की वजह से उन्ही की टीम के तेज़ गेंदबाज़ बेन लौघ्लीन ने उनकी तुलना दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज़ सर डॉन ब्रैडमैन से कर दी है।

इस महान खिलाड़ी से तुलना

संजू सैमसन ने इस मैच में सिर्फ 45 गेंदों में 92 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने दो चौके और 10 छक्के लगाए। उनकी बल्लेबाज़ी देख कर ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ बेन लौघ्लीन भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए और उन्होंने ट्वीट किया कि संजू सैमसन =डॉन ब्रैडमैन

रहाणे ने भी की तारीफ

संजू इस पारी की वजह से टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आए। उन्होंने मैच के मीडिया से बात करते हुए कहा कि संजू बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हम भाग्यशाली हैं कि उनके जैसा खिलाड़ी हमारी टीम में है। वो टीम इंडिया का भविष्य है और हम उसका समर्थन करेंगे।

बता दे की मैच से पहले टीम के मेंटर शेन वार्न ने भी उनकी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि संजू अभ्यास सत्र के दौरान बेहद अच्छे टच में नज़र आ रहा है।

(Visited 102 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :