Home Trending वीकेंड से पहले Malaika Arora की तस्वीर ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, वायरल बिकिनी फोटो PP

वीकेंड से पहले Malaika Arora की तस्वीर ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, वायरल बिकिनी फोटो PP

by Gwriter

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शुरू से ही अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। फैंस से लेकर पैपराजी तक दोनों के रिलेशन को लेकर सभी की काफी दिलचस्पी रही है. ऐसे में ऐसा नहीं हो सकता कि मलाइका-अर्जुन से जुड़ा कोई अपडेट सुर्खियों में न आए। हाल ही में खबर आई थी कि मलाइका और अर्जुन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों अपना रिश्ता खत्म करने वाले हैं। रिपोर्ट में कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन एक साथ क्रिसमस और न्यू ईयर नहीं मनाने वाले हैं। लेकिन अब इन दोनों ने ब्रेकअप की इन अफवाहों को अंदाज में खारिज कर दिया है. इन खबरों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। अब दोनों ने अपनी तस्वीरें शेयर कर इन अफवाहों का खंडन किया है.

तस्वीरों में दोनों को रिसॉर्ट और बीच पर एन्जॉय करते देखा जा सकता है. तस्वीरों में अर्जुन कपूर को नजारा का आनंद लेते देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा ने धूप में पोज देते हुए इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों से साफ है कि ये कपल साथ है और खुश भी है. दोनों छुट्टियों में यहां के नजारों और बीच का मजा ले रहे हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हैं। मलाइका और अर्जुन सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते और एक-दूसरे के बारे में भले ही कम बात करें, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। दिवाली के दौरान दोनों को एक साथ पार्टी करते देखा गया. सालों तक चली अफवाहों के बाद दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। दोनों ने इंस्टाग्राम की मदद से ऐसा भी किया। दोनों ने हाथ पकड़कर फोटो पोस्ट की थी। अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ थीं।

अरबाज और मलाइका की शादी साल 1998 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान भी है। शादी के 17 साल बाद मलाइका-अरबाज अलग हो गए। मलाइका और अर्जुन न सिर्फ एक-दूसरे से प्यार करते हैं, बल्कि उनके परिवार भी एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

कहा जाता है कि मलाइका के माता-पिता के साथ अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वह अक्सर उनके साथ समय भी बिताते हैं।

Related Articles

Leave a Comment