Home Fun फल बेचने वाली आंटी ने चालाकी से दिया ग्राहको को धोखा, वीडियो देख लोग बोले- ‘अगली बार सामान देखकर…

फल बेचने वाली आंटी ने चालाकी से दिया ग्राहको को धोखा, वीडियो देख लोग बोले- ‘अगली बार सामान देखकर…

by GwriterP

इस एक मौसी की चतुराई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने ग्राहकों को उनके हाथों की सफाई दिखाकर धोखा देती हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं.

आंटी ने ग्राहकों को दिखाई हाथों की सफाई अक्सर हम जब भी फल या सब्जियां लेने जाते हैं तो हम उन पर कड़ी नजर रख कर ही चुनते हैं, ताकि हम अपने साथ कोई भी बुरी चीज अपने घर न ले जाएं। लेकिन कई बार दुकानदार बड़ी चतुराई से हमारी आंखों में झाडू लगाकर हमारे चुने हुए फलों और सब्जियों को बदल देते हैं। हाल के दिनों में भी कुछ ऐसा ही सामने आया है। जिसे देखने के बाद आप भी बाजार से कुछ खरीदने का ध्यान रखेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी सड़क किनारे फल बेच रही हैं और ग्राहक उनके फलों को छांटकर पॉलीथिन में डालकर मौसी को दे रहे हैं, लेकिन मौसी अपने हाथों से साफ-सफाई दिखाती हैं और चुनी हुई चीजों को बदल देती हैं. ग्राहकों का फल। महिला ने यह काम इतनी चतुराई से किया कि पास में खड़े कई लोगों को उसकी हरकत पर भनक तक नहीं लगी।

इस वीडियो को देखें

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं और कमेंट के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘आंटी ने अपना काम इतनी चतुराई से किया कि लोगों को पता ही नहीं चला। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अगली बार मैं कोई भी सामान खरीदते वक्त दुकानदार पर नजर रखूंगा. इस पर कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स किए। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं. इसके साथ ही कई लोग जो इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं ताकि अगली बार जब वे कोई सामान खरीदने जाएं तो उनके साथ इस तरह की ठगी न हो.

Related Articles

Leave a Comment