Home Facts 24 साल की उम्र में 500 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, फिर भी पूरी नहीं हुई हसरत /PP

24 साल की उम्र में 500 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, फिर भी पूरी नहीं हुई हसरत /PP

by GwriterP

अमेरिका में रहने वाली एक अमेरिकी महिला द्वारा अपनी सेक्‍स लाइफ को लेकर किए गए खुलासे को सुनने के बाद उनके सिर में चक्कर आना लाजमी है। 24 साल की इस महिला का दावा है कि वह अब तक 500 से ज्यादा लोगों के साथ अंतरंग संबंध बना चुकी है और 30 साल की होने से पहले 1000 का आंकड़ा पूरा करना चाहती है।

ऐसे होती है लाखों की कमाई ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली काजुमी स्क्वर्ट्स सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस से लाखों की कमाई करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध बनाना पसंद है। महज 24 साल की उम्र में, वह 500 से अधिक पुरुषों के साथ बिस्तर पर रही हैं और अगले कुछ वर्षों में इस संख्या को बढ़ाकर 1000 करना चाहती हैं।

98 . के बाद गिनती भूल गए

काजुमी स्क्वार्ट्स ने कहा कि 98 के बाद वह गिनती भूल गई, लेकिन एक अनुमान के मुताबिक, वह अब तक 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी है। उन्होंने कहा, ‘मैं उन पुरुषों की डायरी में एक सीक्रेट कोड रखती थी, जिनके साथ मेरा रिश्ता रहा है। हालांकि बाद में यह संभव नहीं हो सका। 98 के बाद, मैं यह गिनना भूल गया कि मैंने कितने लोगों के साथ सेक्स किया है। अजीब मिशन को पूरा करना चाहता था काजुमी एक अजीब मिशन को पूरा करना चाहता है।

उसकी इच्छा दुनिया के हर देश के पुरुषों के साथ अंतरंग होने की है। काज़ुमी को लगता है कि 21 साल की उम्र तक उसने 500 पुरुषों के साथ सेक्स किया था। उस दौरान वह कई सेक्स पार्टियों में गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 50 पुरुषों के साथ सेक्स किया। बॉयफ्रेंड जानता है हकीकत काज़ुमी का एक प्रेमी भी है और वह उसकी इच्छाओं से पूरी तरह वाकिफ है। अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंधों से बीमारी के खतरे पर वह कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करती हूं।

इसके अलावा मैं समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए यह एक मजेदार अनुभव है। मेरी इच्छा है कि मैं 30 साल का होने तक 500 से 1000 का आंकड़ा ले लूं। काजुमी ने बताया कि वह जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी का आयोजन करने जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Comment