Home Fun दीवारों पर खूबसूरत तस्वीरें उकेरने वाले कलाकार के मुरीद हुए अर्जुन रामपाल, सोशल मीडिया पर जमकर की…

दीवारों पर खूबसूरत तस्वीरें उकेरने वाले कलाकार के मुरीद हुए अर्जुन रामपाल, सोशल मीडिया पर जमकर की…

by GwriterP

दीवारों पर बनी खूबसूरत पेंटिंग्स को देखकर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल काफी खुश हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर उस कलाकार की तारीफ की, जिसने उन्हें इतने खूबसूरत तरीके से दीवारों पर उकेरा है। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ब्राजील के स्ट्रीट आर्ट आर्टिस्ट की काफी तारीफ की है।

हमारी दुनिया में कुशल लोगों की कोई कमी नहीं है। यही वजह है कि हर गली में आपको कोई न कोई टैलेंटेड शख्स मिल ही जाएगा। कई बार सड़क से गुजरते समय आपकी नजर स्ट्रीट आर्ट पर पड़ी होगी, जो देखने में बहुत ही अद्भुत है। जितनी बड़ी दीवारें, उतनी ही बड़ी कलाकार की कलाकृति। ऐसे में आपके मन में यह सवाल हमेशा उठता होगा कि आखिर गली की दीवार पर इतनी खूबसूरत कला किसने दिखाई है. दरअसल इन दिनों एक बार फिर एक कलाकार अपनी बेहतरीन कला को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ब्राजील के स्ट्रीट आर्ट आर्टिस्ट की काफी तारीफ की है।

रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर स्ट्रीट आर्ट की तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, दीवार पर उकेरी गई खूबसूरत तस्वीरें एक तरह से जिंदा दिखती हैं। इसलिए उन्हें देख हर कोई इसे तराशने वाले कलाकार की तारीफ कर रहा है. कला की जीवंत कृतियाँ सड़कों पर बहुत सुंदर दिखती हैं। एक दीवार पर इंसान का चित्र उकेरा गया है, लेकिन आश्चर्यजनक बात यह है कि उसके बालों को एक पेड़ की पत्तियों की तरह लुक दिया गया है, जो देखने में अद्भुत लगता है।

जिस शख्स की कलाकृति ने दीवारों को जोर से बोल दिया है, उसका नाम फैबियो गोम्स ट्रिनाडे है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करनी शुरू कर दी. अर्जुन रामपाल के पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि सर ये वाकई कमाल की कला है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग इतने कुशल कैसे हो जाते हैं, लेकिन निश्चित रूप से इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. इसके अलावा और भी कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ब्राजील के इस काबिल कलाकार की तारीफ की।

Related Articles

Leave a Comment