Home Videos संसद के ऑनलाइन सत्र में सांसद ने अपने पार्टनर के स्तनों को चूमा, वीडियो वायरल

संसद के ऑनलाइन सत्र में सांसद ने अपने पार्टनर के स्तनों को चूमा, वीडियो वायरल

by Gwriter

अर्जेंटीना में एक सांसद को इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि वह ऑनलाइन संसद सत्र की कार्यवाही के दौरान अपने पार्टनर के स्तनों को किस करने लगा था. हैरान करने वाली बात तो यह भी है कि इसका वीडियो यूट्यूब चैनल के जरिए लाइव प्रसारित भी हो गया. दरअसल, दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है. कोरोना महामारी की वजह से अर्जेंटीना में इन दिनों संसद सत्र की कार्यवाही ऑनलाइन चल रही है. इस दौरान एक सांसद जुआन एमिलियो अमेरी ऑनलाइन सत्र के दौरान ही अपने पार्टनर के स्तनों को किस करने लगा. सांसद की इस हरकत पर अर्जेंटीना के निचले सदन के सभी सदस्य आश्चर्य चकित रह गए जब सांसद बीच डिबेट में ही पार्टनर के स्तनों का चुंबन लेने लगे. इसके बाद उन्हें उनके इस व्यवहार की वजह से निलंबित कर दिया गया. बाद में इस मामले में सांसद अमेरी ने अपनी तरफ से सफाई भी जारी की है.

दोस्तों, अर्जेंटीना के इस सांसद का नाम जुआन एमिलियो अमेरी है, जो राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज की पेरोनिस्ट पार्टी के नेता हैं. इस घटना के वक्त संसद के निचले सदन की ऑनलाइन बैठक में पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा हो रही थी. इस दौरान देखा गया कि सांसद जुआन एमिलियो अमेरी की गोद में उनकी प्रेमिका बैठी हुई हैं. इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका के काले रंग के टॉप को नीचे कर दिया और उनके स्तनों को देखते हुए उस पर किस कर दिया. अमेरी अर्जेंटीना के साल्टा के उत्तरी प्रांत के एक प्रतिनिधि हैं. विवाद बढ़ता देख अर्जेंटीना कांग्रेस के निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि इस घटना के लिए संबंधित सांसद का इस्तीफा ले लिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मंजूरी नहीं दे सकते हैं.

दोस्तों, इस मामले में सांसद अमेरी ने बाद में एक रेडियो साक्षात्कार में माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उस समय वह लाइव हैं. इसके बाद सांसद ने यह भी कहा कि हाल में पार्टनर के स्तन की सर्जरी हुई थी. इसी वजह से उसे पास बुलाया और पूछा कि सर्जरी के बाद उनके इम्प्लांट्स कैसे हैं. इसके बाद ही मैंने उसे पास बुलाकर उसके स्तन पर चुंबन किया था. सासंद अमेरी को भले ही लगा हो कि वह ऑफलाइन था लेकिन इसके बाद फुटेज तुरंत वायरल हो गया. इस दौरान सांसद के इस व्यवहार को न सिर्फ दूसरे सांसदों ने बल्कि उस दौरान सदन की कार्रवाई देख रहे सभी लोगों ने देखा.

दोस्तों, सदन में पेंशन फंड निवेश के बारे में जारी एक अहम बहस के दौरान यह निंदनीय घटना घटी और यह सारा वाकया ऑनलाइन के जमाने में टीवी और यूट्यूब चैनल के माध्यम से लाइव प्रसारित हो गया. इस घटना के बाद सांसद जुआन एमिलियो अमेरी ने दावा किया कि उन्हें लगा कि वह घटना के दौरान वह ऑफलाइन थे. लेकिन, निचले सदन के अध्यक्ष सर्जियो मस्सा की ओर से आदेश देने के बाद उन्हें गुरुवार को इस्तीफा देना ही पड़ा. अध्यक्ष ने कहा कि सत्र के दौरान सांसद से इस तरह के व्यवहार की अपेक्षा नहीं की जाती है. इस व्यवहार से सदन शर्मसार हुआ है.

Related Articles

Leave a Comment