Home Random मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोल हुए अरबाज खान, आमिर खान के साथ भी हुआ ऐसा –

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोल हुए अरबाज खान, आमिर खान के साथ भी हुआ ऐसा –

by GwriterR

अरबाज खान ने हाल ही में मलाइका अरोड़ा से अलग होने की घोषणा के बाद ट्रोल और अभद्र टिप्पणियों के बारे में राज खोला। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि हालांकि इससे पहले कपल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा, हालांकि, उन्हें लगता है कि इसमें से बहुत कुछ उचित नहीं था।

ट्रोलिंग को “बेकार की बात” कहते हुए, अरबाज ने कहा कि हालांकि इसके बारे में बोलने से कुछ भी नहीं बदलने वाला है, लेकिन वह उथल-पुथल और गंभीरता से गुजरे हैं, जहां उन्होंने महसूस किया है कि उन्हें क्या करना था। जबकि उन्होंने अब कुछ स्थितियों को स्वीकार करना सीख लिया है और उनसे कैसे आगे बढ़ना है, उन्होंने जोर देकर कहा कि किसी के पास एक आदर्श जीवन नहीं है और हर कोई गलतियाँ करता है।

पूर्व युगल, अरबाज और मलाइका ने 1998 में शादी के बंधन में बंध गए और 2017 में अलग हो गए। उनका एक बेटा अरहान खान है।

किरण राव से आमिर खान के हालिया तलाक का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि हो सकता है कि प्रशंसक कुछ जोड़ों को एक साथ देखना पसंद करते हों, लेकिन सिर्फ इसलिए कि तलाक होता है इसका मतलब यह नहीं है कि वे बुरे लोग हैं। वे सिर्फ दो लोग हैं जिन्होंने महसूस किया है कि वे एक साथ क्यों थे … यात्रा को एक साथ अद्भुत और सुंदर होना था। कभी-कभी आपके पास अलग-अलग रास्ते होते हैं, आप अलग-अलग लोग बन जाते हैं। आपको उन्हें बढ़ने देना है और खुश रहना है। तो हम कभी प्रभावित नहीं हुए; मैं अपने निजी जीवन, खासकर अपने रिश्ते पर टिप्पणियों से कभी प्रभावित नहीं हुआ। बेशक, मुझे लगता है कि वे सभी समय पर अनावश्यक थे, उनमें से काफी कुछ, लेकिन किसी को इसे अनदेखा करना पड़ा और आगे बढ़ना पड़ा” उन्होंने समझाया।

अरबाज ने आगे कहा कि उनके पास किसी को जवाब देने का कोई कारण नहीं है और इसलिए उनके पास समझाने के लिए कुछ भी नहीं है।

Related Articles

Leave a Comment