Home Fun जानवरों में भी होते हैं इमोशंस, इस भेड़ के वायरल वीडियो में देखें सबूत

जानवरों में भी होते हैं इमोशंस, इस भेड़ के वायरल वीडियो में देखें सबूत

by GwriterP

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो देखने को मिलते हैं अब वायरल हो रहे वीडियो में एक भेड़ नजर आ रही है. भेड़ का यह वीडियो बहुत ही प्यारा और फनी है। इस वीडियो में भेड़ अकेली खेलती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे कई वीडियो हैं जो देखने में काफी शानदार और मजेदार हैं। आपको बता दें कि इनकी दुनिया इंसानी दुनिया से बिल्कुल अलग है, लेकिन कई मायनों में एक जैसी भी है।

जानवरों में भी भावनाएँ होती हैं, वे खुश भी हैं और दुखी भी हैं, खेलते हैं और लड़ते हैं और लड़ते हैं। अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक भेड़ नजर आ रही है जो बड़े मजे से अकेले खेल रही है. वीडियो में सरहद पर एक भेड़ खड़ी देखी जा सकती है और उसके सामने एक बाल्टी पड़ी है। सामने रखी बाल्टी को देखकर भेड़ थोड़ा आराम से वापस चली जाती है, फिर वह दौड़ती हुई आती है और उस लेटी हुई बाल्टी में मुंह रखकर गिर जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भेड़ें एक बार फिर इस काम को करना चाहती हैं. हालाँकि वीडियो समाप्त हो जाता है और हम नहीं देख सकते हैं। भेड़ के इस वीडियो को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. साथ ही लोग अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 1600 व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही वीडियो पर कई हजार लाइक्स भी हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को परिमल नथवानी नाम के शख्स ने शेयर किया है।

इस वीडियो पर काफी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. लोगों के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितना प्यारा है यह भेड़’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह एक एथलेटिक भेड़ है’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह भेड़ कितना आनंद ले रही है’ इसके अलावा बाकी का यूजर्स इमोटिकॉन्स शेयर कर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment