Home Trending बैंडिश बैंडिट्स के अभिनेता अमित मिस्त्री का 47 वर्ष की उम्र में निधन

बैंडिश बैंडिट्स के अभिनेता अमित मिस्त्री का 47 वर्ष की उम्र में निधन

by GwriterR

“अमित की कोई अंतर्निहित चिकित्सा स्थिति नहीं थी। यह बिल्कुल चौंकाने वाली खबर है, ”अभिनेता के प्रबंधक ने कहा

*HIGHLITES*

*शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से एक्टर की मौत हो गई

*उनका अंधेरी स्थित निवास पर निधन हो गया

* मिस्त्री अपनी मां से बच गया है

लोकप्रिय गुजराती और हिंदी फिल्म अभिनेता अमित मिस्त्री, Shor In The City, Bey Yaar और Amazon prime की Bandish Bandits, जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाने जाते हैं, शुक्रवार को उनका निधन हुआ इसके बारे में cardiac arrest, उनके मैनेजर ने बतायाा, वह जागे, अपना नाश्ता किया और Cardiac arrest से मिलने से पहले व्यायाम भी किया। तब तक वह बिल्कुल फिट और ठीक थे।

अमित की कोई अंतर्निहित चिकित्सा स्थिति नहीं थी। यह बिल्कुल चौंकाने वाली खबर है, ”अभिनेता के प्रबंधक महर्षि देसाई ने PTI को बताया।अमि त मिस्त्री अपनी मां से बच गया है। अभिनेता गुजराती थिएटर सर्किट में एक प्रमुख चेहरा थे। क्या कहना, एक चालिस की लास्ट लोकल और खासकर फिल्मकार राज-डीके के साथ 99, शोर इन द सिटी और ए जेंटलमैन जैसी हिंदी फिल्मों में उनके काम ने उन्हें व्यापक रूप से आकर्षित किया।

अमित मिस्त्री ने पिछले साल की हिट सीरीज़ बैंडिश बैंडिट्स में संगीतकार देवेंद्र राठौड़ की भी प्रशंसा हासिल की। उनके टीवी क्रेडिट्स में लोकप्रिय शो ये दुनी है रंगेन शामिल है। अमित मिस्त्री की अचानक मौत ने उनके सहयोगियों और उद्योग जगत के लोगों को झकझोर कर रख दिया। “भाई अमित, इस बात पर विश्वास नहीं कर सकते कि कोई इतना भरा हुआ जीवन नहीं है। बैंडिश बैंडिट्स में उनके सह-कलाकार अभिनेता राजेश तैलंग ने ट्वीट कर कहा कि आप जहां भी थे, वहां प्यार फैलाते रहिए।

गायक-अभिनेता स्वानंद किरकिरे ने ट्वीट किया, “अमित मिस्त्री? नहीं … यह अविश्वसनीय है। वह एक अद्भुत एक्टर और वास्तविकता से खुश मिजाज अभिनेता थे भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।”अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने भी सदमा व्यक्त किया। “ऐसा प्यारा लड़का, पूरी तरह से Chill… परिवार के प्रति गहरी संवेदना।” निर्देशक हंसल मेहता ने लिखा, “यह भयानक है। वास्तव में भयानक है।”

Related Articles

Leave a Comment