Home Facts पत्नी का सच छिपाने के लिए की बेस्ट फ्रेंड की हत्या, अमीरजादे को जेल

पत्नी का सच छिपाने के लिए की बेस्ट फ्रेंड की हत्या, अमीरजादे को जेल

by GwriterP

अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सच छुपाने के लिए अपने बेस्ट फ्रेंड की हत्या कर दी। इस मामले के आरोपी रॉबर्ट डर्स्ट को 2000 में अपने सबसे अच्छे दोस्त सुसान बर्मन की हत्या के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। सुसान की हत्या इसलिए की गई ताकि वह 1982 से रॉबर्ट की पत्नी कैथी के लापता होने की सूचना किसी को न दे सके।

सुपीरियर कोर्ट के जज मार्क विंडहैम ने डर्स्ट को लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में इंगलवुड कोर्टहाउस में सजा सुनाई। डर्स्ट को सजा सुनाई गई थी क्योंकि न्यूयॉर्क के अभियोजक लगभग चार दशक पहले कैथी के लापता होने पर उसके खिलाफ आरोप लगाने की तैयारी कर रहे थे। मौत की सजा की मांग नहीं करने का विकल्प चुना।

सुज़ैन बर्मन को अपनी माँ मानने वाले सेरेब कॉफ़मैन ने अमीरज़ादे रॉबर्ट डर्स्ट के बारे में कहा कि उन्होंने मेरी ज़िंदगी बर्बाद कर दी। उसने कहा, ‘तुमने सिर्फ कैथी, या मॉरिस, या सुसान को नहीं मारा, तुमने मुझे भी मार डाला, तुमने उस व्यक्ति को मार डाला जो मैं था, उसके सारे सपने चले गए, वह अब अस्तित्व में नहीं है।’ 2000 में, डर्स्ट पर बर्मन को सिर के पिछले हिस्से में गोली मारने का आरोप लगाया गया था जब न्यूयॉर्क के अधिकारियों ने कैथी के लापता होने की जांच फिर से शुरू की और मामले के बारे में उससे बात की।

अभियोजकों ने कहा कि बर्मन कैथी के साथ जो हुआ उसके बारे में बहुत कुछ जानता था और इसलिए चुप हो गया। कैथी 31 जनवरी 1982 से लापता है। कैथी का शव कभी नहीं मिला। सजा सुनाए जाने के दौरान, बर्मन के चचेरे भाई ने डर्स्ट से अपनी पत्नी के शरीर के स्थान का खुलासा करने को कहा। उसने अदालत से कहा, ‘उन्हें हमें बताना चाहिए कि कैथी का शव कहां है, ताकि उसके परिवार को कुछ पता चल सके।’

Related Articles

Leave a Comment