नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता के हैं कई रंगीन राज, जानकर हो जाएंगे हैरान!

अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड जगत में धमाल मचाने वाली तनुश्री दत्ता एक हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री और मॉडल भी हैं. बॉलीवुड जगत में किसर किंग इमरान हाशमी के साथ 2005 में आशिक बनाया आपने से फिल्मी डेब्यू किया था. उन्होंने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में उन्होंने 28 सुंदरियों को पछाडा था. वहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए. तनुश्री दत्ता का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि नाना पाटेकर ने 2008 में उस फिल्म के सेट पर उनसे बदसलूकी की थी. साल 2010 के बाद बॉलीवुड से दूर तनुश्री ने 8 साल बाद ये आरोप लगाकर बॉलीवुड गलियारों में भूचाल ला दिया है. आशिक बनाया आपने से मशहूर हुई तनुश्री दत्ता के बारे में कई ऐसे राज भी हैं जिन्हें जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा. चलिए जानते हैं तनुश्री दत्ता के कुछ अनजानी बातों के बारे में..

1. साल 2008 में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया था. उस समय तनुश्री को फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए एक आइटम सॉन्ग शूट करना था जिसकी शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्थान स्टूडियो में चल रही थी. इस मामले की शिकायत तनुश्री ने पुलिस स्टेशन में भी की थी. इसके बाद उनके करियर में कई बदलाव आए और उनकी आखिरी फिल्म साल 2010 में आई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ थीं.

2. साल 2008 में नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छुने का आरोप लगाने के बाद तनुश्री को फिल्म से निकाल दिया गया था. तनु का आरोप था कि फिल्म से जुड़े लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की उनकी गाड़ी के साथ भी तोड़फोड़ की थी.

3. तनुश्री साल मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी है.

बेहद बोल्ड हैं मौनी रॉय, उनकी अनजानी बातें जानकर हर कोई रह जाएगा हैरान

4. साल 2005 में उन्होंने फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपने हॉट अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उनकी जोड़ी और कैमेस्ट्री काफी पसंद की गई. अपने बोल्ड सीन के कारण तनुश्री ने पहली फिल्म से ही खूब सुर्खियां बटोरी थी.

5. तनुश्री की मानें तो उन्हें अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड और किसिंग सीन देने का बेहद अफसोस है. तनुश्री का कहना है कि फ्यूचर में किसी ऐसी फिल्म में काम नहीं करेंगी जिनमें बोल्ड सीन होंगे. अगर फिल्म में बोल्ड सीन जरूरी है तो वो हीरोइन चेंज कर लेना ही डायरेक्टर के लिए मुनासिब होगा.

6. तनुश्री दत्ता चॉकलेट, रकीब, ढोल, रिस्क, गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

7. तनुश्री दत्ता की छोटी बहन भी बॉलीवुड दुनिया में एंट्री कर चुकी है. उन्होनें फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाई थी.

8. तनुश्री अपनी बहन के साथ कन्नड भाषा की फिल्म “येनिदु मनासली” में नजर आ चुकी हैं, जिसमें पहली बार उनके साथ बहन ने भी काम किया था.

9. तनुश्री महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के सुप्रीमो नेता राज ठाकरे को नालायक कह चुकी हैं. उन्होंने कहा कि राज ने अपने गुंडों का जुगाड़ किया है ताकि पार्टी बना सके.

10. 19 मार्च, 1984 को जमशेदपुर, झारखंड में जन्मी तनुश्री दत्ता ने पुणे यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि बॉलीवुड फिल्म वेलकम में लीड अभिनेता का किरदार किसने निभाया था.

(Visited 192 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :