Home Random ससुराल पहुंचकर पत्नी को बेल्ट से पीटा, बाद में ससुराल वालों ने दामाद को पीटा

ससुराल पहुंचकर पत्नी को बेल्ट से पीटा, बाद में ससुराल वालों ने दामाद को पीटा

by GwriterP

ग्वालियर में एक नवविवाहित महिला को उसके ससुराल वालों ने सिर्फ इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसके पिता दहेज के रूप में 10 लाख रुपये नकद नहीं दे सके। आरोप है कि दामाद ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में घुसकर पत्नी, ससुर और देवर के साथ मारपीट की. पुलिस अब इस मामले में दामाद और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है।

ग्वालियर के थाना बहौदापुर थाना क्षेत्र के कुशवाहा मोहल्ले की रहने वाली साधना की शादी साल 2020 में महाराजपुरा के अमन के साथ हुई थी. शादी के 5 महीने भी पूरे नहीं हुए थे कि अमन और उसके परिवार ने साधना और उसके पिता से 10 लाख रुपये की मांग की. जब मांग पूरी नहीं हुई, तो पिछले दो महीने पहले, अमन ससुराल साधना के लिए छोड़ दिया और उसे निर्देश दिया कि उसे पैसे की जरूरत है। सामाजिक स्तर पर भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन अमन और उसके परिवार में कोई बदलाव नहीं आया।

ससुराल में विवाद।

मामला जब समाज के संज्ञान में आया तो गुस्से में अमन और उसके परिवार के सदस्य साधना के घर पहुंचे और साधना ने उसके पिता, भाई, मां की पिटाई कर दी. पति ने पत्नी को बेल्ट से पीटा लेकिन बाद में ससुराल वालों ने दामाद को भी पीटा। बुरी तरह से ट्यून किया गया। साधना के पिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस ने भी नहीं सुनी.

ससुराल में विवाद को लेकर मारपीट

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद अब आरोपी अमन और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. साधना के पिता का आरोप है कि अमन और उसके परिवार वालों की पिटाई के साथ ही घर में भी लूटपाट की थी.

Related Articles

Leave a Comment