Home Random लद्दाख में अब आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का तीन हफ्ते का शेड्यूल चल रहा है

लद्दाख में अब आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का तीन हफ्ते का शेड्यूल चल रहा है

by GwriterR

‘लाल सिंह चड्ढा’ का तीन सप्ताह का शेड्यूल इस समय लद्दाख में चल रहा है।नागार्जुन के बेटे “नाग चैतन्य” भी वहां शूट सीक्वेंस का हिस्सा बनके किए जा रहे हैं। यह कारगिल और लद्दाख में शूट की जा रही फिल्म का एक्सटेंडेड वॉर सीक्वेंस होने जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता और फिल्म की पूरी यूनिट महीने के अंत तक मुंबई लौट आएगी। फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग सितंबर महीने में मुंबई में की जाएगी। हालांकि करीना कपूर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या वह मुंबई शेड्यूल का हिस्सा होंगी, जो कि छोटा होने वाला है।

सोमवार की सुबह, फिल्म फिर से सुर्खियों में थी क्योंकि सेट से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था। इसे एक YouTuber ने आमिर खान और फिल्म के चालक दल को लद्दाख को प्रदूषित करने के लिए बुलाते हुए शूट किया था। वीडियो में दिखाया गया है कि लद्दाख के खुले मैदान में कूड़े को पीछे छोड़ दिया गया है, और इलाके को टायर-ट्रैक और कदमों से गंदगी में छोड़ दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों ने कहा कि यह दो वीडियो जैसा दिखता है और संभवत: एक पुराना वीडियो है, जिसे लद्दाख में फिल्म की शूटिंग शुरू होने से बहुत पहले शूट किया गया था।

Related Articles

Leave a Comment