एक पाकिस्तानी लड़के ने की शर्मनाक हरकत, किया दिनदहाड़े लडकियों के सामने हस्तमैथुन

बेहयाई की चरमसीमा: मेरा जिस्म मेरी मर्ज़ी 

इस दुनिया में कुछ भी हो रहा है, और कुछ भी हो सकता है. ये कोई नहीं जानता की आजकल का युवा कब क्या हरकत कर जाए. खासतौर पर नवयुवक तो अपनी सीमाओं को लांघने में कोई भी शर्म नहीं कर रहे है. जिस तरह से युवाओ के दिमाग में सेक्स को लेकर गन्दगी है उस बारे में जितना कहा जाए कम है.

आज भी पाकिस्तान एक बहुत पिछड़ा देश है और वहाँ के लोगो का जीवन स्तर हर दिन गिरता जा रहा है. इतना ही नहीं ऐसे देशो में जहा शिक्षा पिछड़ रही हो वहाँ का विकास और रहने वाले युवाओ की सोच भी पिछड़ जाती है. जुर्म और अपराध युवाओ को बहुत आकर्षित करता है और इसे वो अपना लाइफस्टाइल बना लेते है. जब कानून अपाहिज हो तो अपराध की दुनिया बेशर्मी से फलती फूलती है.

आपने लडकियों को छेड़ने के मामले तो बहुत सुने होंगे, लेकिन क्या आपने ऐसी हरकत देखी है जिसे देखकर शर्म भी शर्मा जाए, और वो भी दिनदहाड़े.

Video : 12 मर्दों ने मिलकर, 1 लड़की के प्राइवट पार्ट पर चोट पहुँचाया….रोंगटे खड़े कर देगा विडीओ !

ऐसा ही एक किस्सा पाकिस्तान के लाहौर शहर में हुआ जब एक बेशर्म लड़का अपनी बाइक पर बैठकर दिन दहाड़े हस्तमैथुन करने लगा. उसका फोटो आजकल बहुत वायरल हो रहा है. एक facebook पेज Pakistan Speaks ने उसकी ये हरकत का फोटो और सारी डिटेल्स शेयर की है.

ये पोस्ट शेयर करते हुए इसमें पूरी घटना की जानकारी दी है, जिसमे लिखा है की लाहौर में बरकत बाज़ार के पीछे एक आदमी बीच सड़क पर हस्तमैथुन कर रहा था,  उसकी एक दोस्त युनिवर्सिटी वेन में थी जब ये शर्मनाक वाक्या हुआ उनकी वेन एक दूसरी वेन का इन्तजार कर रही थी तभी सामने से एक लड़का अपनी बाइक पर आकर रुकता है और लडकियों के तरफ देखते हुए हस्तमैथुन करने लगा. उस वेन में बैठी हुई लडकिया ना केवल शर्मशार हुयी बल्कि डर भी गयी थी. और आपकी जानकारी के लिए बता दे की वो सारी लडकिया नाबालिग थी.

जैसे ही उसकी दोस्त ने उसका फोटो क्लिक किया उसने तुरंत ही अपना मास्क लगा लिया. उसके बाद भी वो बेशर्म लड़का वही 4-5 मिनट रुका रहा. जब एक लड़की ने थोड़ी हिम्मत दिखाकर उसे गुस्से में चिल्लाया तब वो वहाँ से भाग खड़ा हुआ.

ऐसा सार्वजनिक योन उत्पीड़न एक शर्म की बात है, ऐसी कई घटनाक्रम सामने आते रहे है जब बहुत से ड्राईवर और मजदुर लोगो को हस्तमैथुन करते हुए देखा लेकिन कभी उसके खिलाफ आवाज़ नहीं उठाई क्योकि लोग मुझे ही गलत समझते. लेकिन ये घटना चुप रहने वाली नहीं है,और ऐसे लोगो को सबके सामने बधिया बना देना चाहिए.

बलात्कार की घटनाओ से दिग्गज खिलाड़ियो को आया गुस्सा, जानिए किसने क्या कहा?

पाकिस्तान में इस पोस्ट को लेकर कई तरह के फीडबैक आ रहे है, जिसमे कुछ लोग इसका विरोध कर रहे वही कुछ लोगो ने इसका मजाक बना दिया और बदले में और भी गलत जवाब दे रहे है.

इस facebook पोस्ट को करीब 750 बार शेयर किया गया है और 1000 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके है. अधिकतर लोग इस बात बार बहस कर रहे ही की उस नारे का क्या हुआ जब कराची और लाहौर में “औरत मार्च 2018” हुआ था, जिसमे औरतो ने सेक्सुअल हरासमेंट के खिलाफ आवाज उठाई थी, और स्लोगन दिया था “मेरा जिस्म – मेरी मर्ज़ी ”

इसके जवाब में जहाँ अधिकतर लडकियाँ साथ दे रही है, वही पाकिस्तानी लड़के इसका भद्दा मजाक बनाते हुए उल्टा लडकियों को ही अपनी हद में रहने की सलाह दे रहे है.

चाहे जो हो, किसी भी देश में हो, ऐसे अपराधो के लिए सख्त से सख्त कानून और सजा का प्रावधान होना बहुत जरुरी है. महिलाओ की सुरक्षा और उनके अस्तित्व पर ऐसी घटनाये बहुत बड़ा सवाल छोड़ जाते है.

‘बलात्कार’ की सजा है दर्दनाक ‘मौत’… देखकर होश उड़ जाएगा !

तो दोस्तों, आपके सुझावों का स्वागत है, कमेंट करके बताये की आपको ये पोस्ट कैसा लगा?

(Visited 627 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :