Home Fun “दिल धड़कने दो” फ़िल्म के छह साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की एक वीडियो और याद किए वह पुराने दिन

“दिल धड़कने दो” फ़िल्म के छह साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की एक वीडियो और याद किए वह पुराने दिन

by GwriterR

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ को रिलीज हुए छह साल हो गए है। ये फिल्म आज ही के दिन साल 2015 में रिलीज हुई थी। आज फिल्म के छह साल पूरे होने पर बॉलीवुड के झक्कास कलाकार अनिल कपूर से फिल्म के शूटिंग के दिनों के मजेदार वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं।

अभिनेता अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। अनिल कपूर अपनी कई वीडियो और फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अनिल कपूर अक्सर अपनी फिल्मों की यादों को ताजा करते रहते हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के छह साल पूरे होने पर फिल्म की शूटिंग के दौरान का bheind the scene वाली वीडियो को शेयर किया है।

अभिमताअ अनिल कपूर ने अपने ऑफिसयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो एक वीडियो में फिल्म की शूटिंग के दौरान के बहुत सारे मजेदार वीडियो और तस्वीरो को जोड़कर एक वीडियो की हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘6 years of #Dildhadakne do! ‘ (दिल धड़कने दो के छह साल।) इसी के साथ उन्होंने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को भी टैग किया है।

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ 5 जून 2015 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, विक्रांत मैस्सी, शेफाली शाह, और राहुल बोस ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ने करीब 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

Related Articles

Leave a Comment