कर्नाटक विधानसभा में लड़कियों की फोटो देख रहे थे बीएसपी नेता और फिर जो हुआ..

हैलो दोस्तों, हर बार की तरह आज एक बार फिर हम आपके सामने हाजिर हैं देश और दुनिया की बड़ी खबरों को लेकर… खबरें ऐसी जो आपको काफी हैरान कर सकती है. वहीं दोस्तों आज आखिरी खबर हर भारतीय नागरिक के लिए जाननी बेहद जरूरी है.. तो आइए दोस्तों नजर डालते हैं आज की ताजा खबरों पर पर…

1 जनवरी से बढ़ सकता है आपका DTH बिल
टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी ट्राई टेलीविजन दर्शकों के लिए दो बड़े कानून बदलने वाला है. अब टीवी देखने वाले कंज्यूमर्स की जेब पर थोड़ा बोझ बढ़ सकता है. 1 जनवरी से टीवी देखने का मासिक खर्च बढ़ सकता है. ट्राई के नए नियमों के चलते आपके डीटीएच का मासिक बिल बढ़ सकता है. ट्राई नए टैरिफ ऑर्डर लगा रहा है, जिसके बाद ब्रॉडकास्ट सेक्टर को अपने कंज्यूमर को चैनल सेलेक्ट करने और उसी के पैसे देने का ऑप्शन उपलब्ध कराना होगा. यानी टीवी दर्शकों को अपनी पसंद के चैनल को चुनना होगा और उसके लिए उतनी कीमत चुकानी होगी, जितनी ब्रॉडकास्टर चुनेगा.

कर्नाटक विधानसभा में लड़कियों की फोटो देख रहे थे बीएसपी नेता और फिर जो हुआ..
कर्नाटक विधानसभा के भीतर सदन की कार्यवाही के दौरान बीएसपी के विधायक एन महेश मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीरें देख रहे थे. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद बीएसपी विधायक को सफाई पेश करनी पड़ी. विधायक ने बताया कि वह मोबाइल पर अपने बेटे के लिए सुंदर लड़की की तलाश कर रहे थे. साथ ही बीएसपी नेता ने मीडिया पर सनसनीखेज पत्रकारिता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया हर मामले पर बखेड़ा खड़ा कर देता है.

मोदी को लगा बड़ा झटका, चुनाव हारते ही कांग्रेस में शामिल हुए शिवराज सिंह चौहान?

अरुण जेटली ने कहा कि कोहली और पीएम मोदी अपने-अपने क्षेत्र में शानदार खिलाड़ी
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव और क्रिकेट विश्व कप को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक कार्यक्रम में वित्त मंत्री अरुण जेटली से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव और भारत की क्रिकेट विश्व कप में जीत की संभावनाओं को लेकर सवाल पूछे गए थे. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली दोनों अपने-अपने क्षेत्र में शानदार खिलाड़ी हैं. इन दोनों को शिकस्त देना आसान नहीं है.

दिल्ली HC ने मानहानि के मामले में स्मृति ईरानी के खिलाफ जारी समन किया रद्द
दिल्ली हाईकोर्ट ने मानहानि के एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नाम जारी समन को रद्द कर दिया. कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने ईरानी के खिलाफ यह मुकदमा दायर किया था. अदालत ने हालांकि, ईरानी की ओर से निरुपम के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में कांग्रेस नेता को जारी समन रद्द करने से इनकार कर दिया. अदालत ने कहा कि निरुपम के खिलाफ मुकदमा चलेगा. जस्टिस आरके गौबा ने दोनों नेताओं की याचिकाओं पर दो अलग-अलग फैसले दिए.

ISRO ने लॉन्च किया GSAT-7A सैटेलाइट, वायुसेना के लिए मददगार
भारतीय अंतरीक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने जियोस्टेशनरी कम्युनिकेशन सैटेलाइट जीसैट-7A को श्रीहरिकोटा से सफलतापूर्वक लॉन्च किया. इसे GSLV-F11 के जरिए लॉन्च किया गया. जीसैट-7A सैटेलाइट का वजन करीब 2,250 किलोग्राम है. यह भारतीय क्षेत्र में केयू-बैंड के उपयोगकर्ताओं को संचार क्षमताएं मुहैया कराएगा. ये सैटेलाइट वायुसेना को समर्पित होगा, जो वायु शक्ति को और ज्यादा मजबूती देगा.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि अगले साल विधानसभा चुनाव में किसकी जीत हो सकती है?

 

(Visited 83 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :