पीएम मोदी के सिर पर मंडराई मधुमक्खियां और फिर वहां का मंजर हैरान करने वाला था

हैलो दोस्तों, हर बार की तरह आज एक बार फिर हम आपके सामने हाजिर हैं देश और दुनिया की बड़ी खबरों को लेकर… खबरें ऐसी जो आपको काफी हैरान कर सकती है. तो आइए दोस्तों नजर डालते हैं आज की ताजा खबर पर…

खुल गया राज, इसलिए ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने परोसा खाना

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी के फंक्शन खत्म हो गए हैं. इस शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. लेकिन, अमिताभ बच्चन द्वारा शादी में आए मेहमानों को खाना परोसने वाले वीडियो ने सबका ध्यान खींचा. अब अभिषेक बच्चन ने बताया कि बिग बी ने ऐसा क्यों किया. सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन से एक फैन ने पूछा की ईशा अंबानी की शादी में आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने खाना क्यों परोसा. इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने लिखा-ये गुजराती शादी के रस्मों का ही एक हिस्सा है. इस रस्म को ‘सज्जन घोट’ कहा जाता है. इस रस्म में लड़की वाले लड़के वालों को अपने हाथ से खाना परोसते है.

 

पीएम मोदी के सिर पर मंडराई मधुमक्खियां, बाल-बाल बचे

जी हां, 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी का सारा फोकस उत्तर प्रदेश में है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर प्रयागराज पहुंचे. जहां उन्होंने सबसे पहले संगम तट पर गंगा आरती की. हालांकि तब भारी सुरक्षा के बीच अचानक से वहां मधुमक्खियां आ गईं. जिसके बाद मधुमक्खियां ने उन्हें खूब परेशान किया. थोड़ी ही देर में मधुमक्खियां पीएम के काफिले तक पहुंच गई. लेकिन काफी मशकक्त के बाद भी मधुमक्खियां को हटाया नहीं जा सका लेकिन फिर भी पीएम को उच्च सुरक्षा वाले वाहन तक पहुंचा दिया गया.

राहुल गांधी ने 2019 में कांग्रेस की जीत का बनाया भयंकर मास्टर प्लान, बीजेपी वाले खौफ में, बड़े-बड़े नेताओं की बोलती बंद!

1984 सिख दंगे मामले में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार दोषी करार

1984 सिख दंगे से जुड़े एक मामले में दिल्ली हाई कोर्ट की डबल बेंच ने कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को दोषी करार देते हुए उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को आपराधिक षड्यंत्र रचने, शत्रुता को बढ़ावा देने, सांप्रदायिक सद्भावना के खिलाफ कृत्य करने का दोषी ठहराया. वहीं अकाली दल ने 1984 के सिख विरोधी दंगा मामले में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को दोषी ठहराये जाने के दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है.

तीन राज्यों में नए मुख्यमंत्रियों ने ली शपथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने तीसरी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में और उनके साथ नई सरकार में बतौर उप मुख्यमंत्री शामिल हुए सचिन पायलट ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. वहीं मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल राज्य के तीसरे मुख्यमंत्री बने. इसके साथ ही देश के तीन राज्यों में कांग्रेस ने अपनी सरकार बना ली.

गूगल ने आसान किया एक और काम, ठगी करने वाले ऑटोरिक्शा वालों पर लगेगी लगाम

कई बार ऐसा होता है कि हम ऑटोरिक्शा की सुविधा यात्रा करने के लिए लेते हैं लेकिन हमें रूट और किराए के बारे में ज्यादा पता नहीं होता है. ऐसे में कई बार ऑटोरिक्शा वाले सवारी को ठग लेते हैं. ऐसे में सवारी के जेब पर भी काफी असर पड़ता है. लेकिन अब गूगल के जरिए इस समस्या का हल निकला जा सकता है. गूगल मैप के जरिए रास्ता खोजना लोगों के लिए काफी आसान हो गया. साथ ही लोग गूगल मैप के जरिए कई दूसरी सुविधाएं भी यूजर को मिलती है. इस क्रम में टेक कंपनी गूगल ने एक नई सुविधा का ऐलान किया है. अब गूगल मैप पर दिल्ली में लोगों के जरिए ऑटोरिक्शा के रास्ते और अनुमानित किराए को देखा जा सकता है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि आपको इनमें से कौनसी खबर ज्यादा पसंद आई.

(Visited 182 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :