Home Trending राजस्थान में लड़की का किया अपहरण, बदमाशों ने जब मास्क हटाया तो उड़ गए होश, बोले-गलती हो गई… इन्हे वापस छोड़ो

राजस्थान में लड़की का किया अपहरण, बदमाशों ने जब मास्क हटाया तो उड़ गए होश, बोले-गलती हो गई… इन्हे वापस छोड़ो

by GwriterR

आज मास्क हम सब के लिए के लिए बहुत जरूरी हो गया है। लेकिन कई बार इसी मास्क के कारण ही चेहरों को पहचाने में परेशानी हो जाती है। ऐसा ही एक अजीबोगरीब वाक्या राजस्थान में देखने को मिला है। जहां चार-पांच बदमाश एक 15 साल की लड़की को वैन में किडनैप कर उसे ले गए। कुछ ही दूरी तय करने के बाद ही उन्होंने जब लड़की का मास्क हटाया तो बदमाशों के होश उड़ गए। क्योंकि वह जिस बच्ची का अपहरण करने के लिए आए थे तो यह वो लडकी नहीं थी। तो वह कहने लगे यार बहुत बड़ी गलती हो गई, चलो इसको वापस छोड़ते हैं।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह मास्क लगाकर पैदल अपने घर से अपनी सहेली के घर जा रही थी। उसी समय पीछे से एक वैन आई और मेरे सामने जाके रोक दी। इसके बाद उसमें से चार से पांच लोग उतरे और मेरे चेहरे पर कपड़ा डालकर गाड़ी में डाल दिया। शहर से बाहर जाकर जैसे ही उन्होंने मेरा मास्क हटाया तो उनमें से एक ने कहा कि “यह वह लड़की नहीं जिसे उठाना है।” फिर बदमाशों ने मेरे कानों के टॉप्स ले लिए और मुझे ‘ट्रांसपोर्ट नगर’ ले जाकर मुझे वैन से उतार कर भाग गए। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है, कि आखिर कैसे दिन-दहाड़े एक बच्ची को बदमाश उठाकर ले जाते हैं यह सवाल भी पुलिस पर खड़े हो रहे हैं, कि अभी तक पुलीस की कार्यवाही कोई परिणाम नहीं निकला है। बदमाश अभी भी आजाद घूम रहे है, और वह कौन लडकी थी जिसे वह किडनैप करना चाहते थे।

यह घटना राजस्थान के अलवर शहर के दारूकूटा कालोनी की है। जहां 10वीं में पढ़ने वाली बच्ची को कुछ बदमश गाड़ी में आए और उसे उठाकर ले गए थे। इस हादसे की जानकारी मिलते ही बच्ची की मां थाने पहुंची और बेटी के अपहरण होने की शिकायत लिखवा दी। पुलिस ने उन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया और छानबीन शुरू कर दी। लेकिन दो से तीन घंटे बाद ही लड़की ने मां के नंबर पर फोन किया और बताया कि मैं यहां पर हूं। इसके बाद उसे परिजन लेने गए और उसने माता-पिता को सारी कहानी बताई। बदमाश अभी तक फरार है पुलीस को उनके बारे में अभी तक ज्यादा कुछ खास पता नही चला है।

Related Articles

Leave a Comment