बड़ा हादसा टला, बाल बाल बचे धोनी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चौथा वनडे में साउथ अफ्रीका ने भारत को हरा दिया है। इस तरीके से साउथ अफ्रीका ने पिंक वनडे में हमेशा विजय रहने का कारनामा बरकरार रखा है ।

 

दोस्तों हम आपको बता दें इससे पहले जब पहली पारी में भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाजी कर रहे थे उसी समय विराट कोहली और शिखर धवन के धूम-धड़ाके के बीच जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर आए तो एक घटना घटी। अगर किस्मत साथ नहीं देती तो महेंद्र सिंह धोनी के साथ बहुत ही बुरा हो सकता था।

 

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनके फैन्स की दुआएं हमेशा रहती हैं, जिसकी वजह से दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कसीगो रबाडा ने महेंद्र सिंह धोनी को सिर पर बाउंसर मारी जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी के सिर पर चोट लगी, लेकिन बॉल बाउंड्री के बाहर चली गई।

 

धोनी को कोई परेशानी नहीं आई लेकिन थोड़ी देर के लिए जब बॉल धोनी के सिर से टकराई तो धोनी के फैंस की सांसे थम सी गई होगी। लेकिन उनके फैंस की दुआएं हमेशा उनके साथ है और उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है ।

 

बता दें धोनी इस मैच में खेलते हुए नाबाद 42 रन बनाए जिसमें उन्होंने 3 चौके और 1 छक्के जड़ दिए। आपको मैं बता दूं कि शिखर धवन और विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय पारी लड़खड़ा गई थी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के 42 रनों की पारी की बदौलत भारतीय टीम 289 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और साउथ अफ्रीका को कड़ी टक्कर दी।

(Visited 19 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :