जिसने कैच टपकाया उसी ने रैना (43) को ऐसे आउट किया

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा और फाइनल T20 मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा अगर किसी खिलाड़ी की खोजी हो रही हैं वह है सुरेश रैना, क्योंकि सुरेश रैना बहुत दिनों बाद वापसी की हैं और ऐसे में दर्शकों को उनसे बहुत ही ज्यादा उम्मीद है।

आपको बता दे कि सुरेश रैना आज के मैच में आते ही पहली गेंद पर छक्का जड़ दिया था जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। पारी में उन्होंने 27 बॉल में 45 रन जड़ दिए जिसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्के भी जड़े.

सुरेश रैना को आउट करने वाले गेंदबाज तबरेज शम्सी थे जिन्होंने सुरेश रैना का एक बहुत ही आसान सा कैच छोड़ दिया था। उस वक्त सुरेश रैना 31 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. शमसी की गेंद पर सुरेश रैना ने बेहतरीन छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन बाउंडरी पर खड़े खिलाड़ी ने उन्हें लपक लिया और इस तरह से सुरेश रैना की पारी समाप्त हो गई.

सुरेश रैना से पहले आउट होने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा थे जिन्होंने मात्र 11 रन ही बनाए। एक बार फिर से रोहित शर्मा का बल्ला खामोश दिखा.

सुरेश रैना इससे पहले अपने ख़राब फिटनेस के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। जिसके कारण उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था। अंततः उनकी वापसी हुई है, ऐसी बातें चल रही है कि सुरेश रैना की वनडे क्रिकेट में भी वापसी हो सकती है। इसके बाद इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप 2019 तक भी सुरेश रैना टीम में बने रह सकते हैं। क्योंकि सुरेश रैना का अनुभव बेहतरीन है और उन्हें तेज खेलने के लिए जाना जाता है इस प्रकार तेज गति से रन बनाने के लिए सुरेश रैना एक बेहतर विकल्प है।

(Visited 17 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :