खुल गयी धोनी की तीसरी आँख, रैना ने बताया अंदर की बात

आजकल सोशल मीडिया पर धोनी की तीसरी आंख खुली हुई है जिसमें वे बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं. उनके गुस्से का शिकार कोई और नहीं बल्कि तूफानी बल्लेबाज मनीष पांडे तूफानी बल्लेबाज मनीष पांडे हुए.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में धोनी मनीष पांडे को “ओये इधर देख” कहते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में है, दोनों ने टीम के स्कोर को एक सम्मानजनक स्थिति तक भी पहुंचाया था.

इससे पहले आम लोगों को यह लग रहा था कि यह पहला मौका है जब धोनी इतने गुस्से में मैदान पर नजर आ रहे हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। इस सच्चाई को कोई और नहीं बल्कि धोनी के जिगरी दोस्त सुरेश रैना ने खोला है।
दरअसल कुछ दिनों पहले एक टीवी शो के दौरान सुरेश रैना ने कहा था कि धोनी जितने कुल दिखते हैं, उतने कुल है नहीं क्योंकि धोनी अपने गुस्से को बर्दाश्त करते हैं और वह कैमरे पर दिखाने से बचते हैं। लेकिन जब कभी भी टीवी पर ऐड आता आता है या कैमरा ऑफ होता है, उस वक्त वे खिलाड़ियों को डांट लगाते हैं और उन्हें फटकार भी लगाते हैं और कभी-कभी तो ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद धोनी खिलाड़ियों की क्लास भी लेते हैं।

यह खुलासा कोई और नहीं बल्कि रैना ने ही किया है। आपको पता है सुरेश रैना धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से भी खेलते की तरफ से भी खेलते किंग्स की तरफ से भी खेलते की तरफ से भी खेलते तरफ से भी खेलते आए हैं, और IPL 2018 में भी फिर से से उनके साथ खेलते हुए नजर आएंगे। फैंस को भी बेसब्री से इन दोनों को आईपीएल में एक साथ खेलते हुए देखने का इंतजार हैँ .

(Visited 6 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :