VIDEO : क्या धोनी ने मनीष पांडे को सचमुच गाली दिया ?

जब से धोनी साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुए हैं उसके बाद साउथ अफ्रीका खिलाड़ियों को ऐसा लग रहा है जैसे मानो वह क्रिकेट खेलना है भूल गए हैं।

भारतीय बल्लेबाज उनके गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आए हैं और भारत के गेंदबाज खासकर भुवनेश्वर कुमार कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज साउथ अफ्रीका के महान महान बल्लेबाजों को क्रिकेट का ककहरा सिखाते हुए भी नजर आए हैं।

इसमें महेंद्र सिंह धोनी का बहुत ही बड़ा योगदान है क्योंकि विकेट के पीछे खड़े होकर धोनी का अनुभव भारतीय टीम को खूब मिलती है। खास करके स्पिन गेंदबाजों को और भी ज्यादा मिलती है, जिसके बल पर स्पिनर धोनी के साथ मिलकर और विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं और पवेलियन भेजते हैं।

तो अब यह बात तो साफ़ है कि महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका में एक जिम्मेदार खिलाड़ी की तरह खेल रहे हैं और अगर ऐसे में कोई उनका साथी खिलाड़ी इस जिम्मेदारी को पूरा करने में उनका साथ नहीं देगा तो गुस्सा तो आएगा गुस्सा तो आएगा ही ना। ठीक ऐसा ही हुआ जब मनीष पांडे पर महेंद्र सिंह धोनी को गुस्सा आया। जी हां दोस्तों यह गुस्सा इंटरनेट पर वायरल हो चुका है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी को कुलेस्ट क्रिकेटर माना जाता है।

यह पहला मौका है जब धोनी किसी एक खिलाड़ी पर इतने ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि धोनी ने गाली दिया हैं। हालांकि आवाज साफ सुनाई नहीं दे पा रही है कि क्या उन्होंने गाली दिया या नहीं। लेकिन ऐसा लोग मानते हैं कि धोनी गाली नहीं दे सकते।

उनकी आवाज से ऐसा लग रहा है कि वो कह रहे है कि ” ओये, भूतनिके इधर देख ले, उधर कहाँ देख रहा है। लेकिन कुछ लोग इस वाक्य में गाली भी ढूंढ रहे हैं जो की पूरी तरह से साबित नहीं हो पाया है। हालांकि आपको क्या लगता है क्या धोनी ने पांडे को गाली दिया या नहीं आप नीचे कमेंट में जरूर बताइएगा दोस्तों।

(Visited 13 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :