अनुष्का सिर्फ मेरी हैं – विराट कोहली

विराट कोहली ने एक फोटो शेयर करके पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। जी हां दोस्तों विराट कोहली के शादी के बाद यह पहला ऐसा तस्वीर है जिसे देखने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के प्यार की हवा बह चली है।

इस फोटो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं अनुष्का शर्मा पीले रंग की ड्रेस में है और विराट कोहली टी-शर्ट में है और एक बैग भी लटकाए हुए हैं।

My one and only! ♥?♥

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Feb 20, 2018 at 12:14am PST

दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों का चेहरा ढका हुआ है और समझ नहीं आ रहा है कि दूसरी साइड में क्या चल रहा है। लेकिन उनके पीछे एक पेंटिंग लगी हुई है जिस में लव का सिंबल दिया गया है और कपल एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। ठीक उसी प्रकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे में खोए हुए हैं। और आपको बता दें कि विराट कोहली इस समय साउथ अफ्रीका में व्यस्त चल रहे हैं।

भारतीय टीम ने टेस्ट मैच हारने के बाद वनडे और टी-20 में जोरदार प्रदर्शन दिखाया है। विराट कोहली ने यह बताया कि वनडे और टी-20 में जीत के लिए वे अनुष्का शर्मा को लकी मानते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है इसका मतलब अनुष्का सिर्फ और सिर्फ मेरी है । आप सभी जानते हैं कि 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

हालांकि यह तस्वीर पुरानी लग रही है कि विराट कोहली को साउथ अफ्रीका में व्यस्त है और अनुष्का मुंबई में प्रमोशन में बिजी हैं और साथ में अगले फिल्म के लिए शूटिंग भी कर रही है।

(Visited 13 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :